कौन है नुसरत जहां के बच्चे का पिता?, बेटे के जन्म प्रमाणपत्र से हुआ खुलासा; जानिए

By अनिल शर्मा | Published: September 16, 2021 12:55 PM2021-09-16T12:55:50+5:302021-09-16T14:17:10+5:30

अब बच्चे के पिता के नाम का खुलासा हो चुका है। नुसरत जहां के बेटे का जन्म प्रमाणपत्र सामने आया है जिसमें उनके बच्चे के पिता का नाम दर्ज है।

who is the nusrat Jahan child father was revealed from the birth certificate of the son of yashdas gupta | कौन है नुसरत जहां के बच्चे का पिता?, बेटे के जन्म प्रमाणपत्र से हुआ खुलासा; जानिए

कौन है नुसरत जहां के बच्चे का पिता?, बेटे के जन्म प्रमाणपत्र से हुआ खुलासा; जानिए

Highlightsनुसरत जहां अपने बच्चे के पिता के नाम को अब तक छुपाती आ रही थींहाल ही में इस सवाल के जवाब में कहा था कि बच्चे के पिता को पता है कि वह पिता है

कोलकाताः बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (Nusrat Jahan) जब से मां बनी हैं, तब से उनके चाहने वाले पूछ रहे थे कि आखिर बच्चे का पिता कौन है? हाल ही में एक इवेंट में भी नुसरत जहां से यही सवाल किया गया था जिसके जवाब में अभिनेत्री ने कहा था कि पिता को पता है कि वह पिता है। और उन्होंने तब नाम का खुलासा करने से इनकार कर दिया था।

हालांकि अब बच्चे के पिता के नाम का खुलासा हो चुका है। नुसरत जहां के बेटे का जन्म प्रमाणपत्र सामने आया है जिसमें उनके बच्चे के पिता का नाम दर्ज है। सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक नुसरत जहां के बच्चे के पिता के नाम के आगे देबाशीष दासगुप्ता (Debashish Dasgupta) लिखा हुआ है। वहीं बच्चे का पूरा नाम ईशान जे दासगुप्ता (Yishaan Dasgupta) लिखा है।

'आजतक' की एक रिपोर्ट के अनुसार, कोलकाता नगर निगम द्वारा जारी प्रमाणपत्र में नुसरत के बच्चे के पिता का नाम देबाशीष दासगुप्ता लिखा गया है। देबाशीष, यशदास गुप्ता (Yash Dasgupta) का ऑफिशल नाम है।

गौरतलब है कि नुसरत जहां ने 25 अगस्त को पार्क स्ट्रीट स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में बेटे को जन्म दिया था। इसके बाद 15 दिन बाद अभिनेत्री एक सैलून के उद्धाघटन कार्यक्रम में शामिल हुईं जहां उनसे बच्चे के पिता और उनके निजी जीवन को लेकर कई सवाल किए गए थे।

नुसरत जहां से उनके बेटर हाफ के बारे में पूछा गया जिसपर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा था कि "मुझे लगता है कि यह पूछने के लिए एक अस्पष्ट सवाल है जो किसी के चरित्र पर एक काला धब्बा डालता है, जो कि एक पिता है।

नुसरत से पूछा गया था, उनके बच्चे का पिता कौन है तो उन्होंने जवाब में कहा था- बच्चे के डैडी को पता है कि वह पिता है, हमें अपने बेटे की परवरिश करने में बहुत अच्छा लग रहा है। मैं और यश एक अच्छा समय बिता रहे हैं। नुसरत जहां ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया । उन्होंने कहा कि बेटे का नाम ईशान रखी हैं।

बता दें, नुसरत जहां ने तुर्की में बिजनेसमैन निखिल जैन से 19 जून, 2019 को शादी की थी। दोनों ने मुस्लिम, हिंदू और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी की थी। निखिल कोलकाता के जाने-माने बिजनेसमैन हैं, जिनका टेक्सटाइल का कारोबार है। हालांकि, बाद में उन्होंने इस शादी को अवैध बताया था। नुसरत जहां ने कहा था कि शादी मान्य नहीं है लिहाजा इसे लिव-इन रिसेशनशिप ही माना जाए।

Web Title: who is the nusrat Jahan child father was revealed from the birth certificate of the son of yashdas gupta

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे