सलमान खान के साथ साए की तरह से रहने वाला ये शख्स कहां हुआ गायब, लगाई जा रही हैं अटकलें

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 19, 2018 09:39 AM2018-11-19T09:39:10+5:302018-11-19T09:39:10+5:30

सलमान खान के साथ जो इंसान हमेशा एक साए की तरह से रहता है वो है उनका बॉडीगर्ड शेरा, जो आजकल कहीं गायब सा हो गया है।

where is missing salman khan's bodyguard shera | सलमान खान के साथ साए की तरह से रहने वाला ये शख्स कहां हुआ गायब, लगाई जा रही हैं अटकलें

फाइल फोटो

सलमान खान के साथ जो इंसान हमेशा एक साए की तरह से रहता है वो है उनका बॉडीगर्ड शेरा। सलमान खान की रखवाली शेरा पिछले 20 साल से कर रहे हैं। दबंग खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं जिसके छोटे छोटे वीडियो सोशल मीडिया पर सामने भी आ रहे हैं। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे आए हैं जिसमें सलमान की सुरक्षा करने वाले बॉडीगार्ड शेरा नदारद हैं।  

हाल ही में एक्टर और प्रोड्यूसर अतुल अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसको शेयर करते हुए उन्होंने लिखा कि भारत यानी कि सलमान खान शॉपिंग कर रहे हैं। जैसा कि फैंस वीडियो में देख सकते हैं कि सलमान भीड़ के बीच में गुजरते हुए मॉल में जाते हैं इस दौरान सलमान को देखने के कारण चारों तरफ फैंस की भीड़ लगी हुई है, बड़ी मुश्किल से इस दौरान इनको भीड़ से हटाया गया।

लेकिन इस दौरान उनका साया यानि शेरा कहीं भी नजर नहीं आया। 24 घंटे सलमान खान के साथ रहने वाले शेरा इस वीडियो से भी गायब नजर आए। ऐसे में अब सवाल उठ रहा है कि आखिर शेरा अचानक कहां गायब हो गए हैं। शेरा सलमान के 20 साल के भरोसेमंद इंसान हैं। 

कहा जाता है कि बॉडीगार्ड शेरा की सैलरी 2 करोड़ रुपए प्रतिसाल है। वहीं, कुछ कयासों का कहना है कि निजी जीवन को लेकर भी हो सकता है कि शेरा कुछ दिनों के ब्रेक पर हो लेकर इस तरह से शूटिंग के दौरान गायब होने से सवाल जरुर उठ रहे हैं।

वहीं, हाल ही में शूटिंग के दौरान सलमान खान को चोट भी लग गई है। लेकिन फिर भी उन्होंने सेट पर अपना काम जारी था। लेकिन ज्यादा परेशानी बढ़ने के बाद अब वह शूटिंग बीच में ही छोड़कर मुंबई वापस आ गए हैं। भारत में सलमान के साथ एक बार फिर से पर्दे पर कैटरीन कैफ धमाल करेंगी। 
 

Web Title: where is missing salman khan's bodyguard shera

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे