बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगे बॉबी देओल के बेटे? एक्टर ने किया खुलासा

By अंजली चौहान | Published: December 9, 2023 09:45 AM2023-12-09T09:45:42+5:302023-12-09T09:46:00+5:30

बॉबी देओल ने बेटों आर्यमान और धरम देओल के बारे में बात की और बताया कि वे फिल्म उद्योग में कब प्रवेश करेंगे। यह पूछे जाने पर कि क्या वह इन्हें स्वयं लॉन्च करेंगे, उन्होंने यह भी जवाब दिया।

When will Bobby Deol's son enter Bollywood? The actor revealed | बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगे बॉबी देओल के बेटे? एक्टर ने किया खुलासा

फाइल फोटो

मुंबई: 'एनिमल' में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए फैन्स के दिलों में राज कर रहे बॉबी देओल ने अपने बेटों के बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खुलकर बात की है। इंडिया टुडे के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने बेटों आर्यमन देओल और धरम देओल की फिल्मों में प्रवेश करने की योजना के बारे में बात की।

दरअसल, आर्यमन ने गदर 2 की सफलता पार्टी में सभी का ध्यान आकर्षित किया और उन्हें बॉबी के साथ एनिमल प्रमोशन सहित पापराजी वीडियो में भी देखा गया है। 

बेटों को लेकर क्या बोले बॉबी देओल?

बॉबी देओल का कहना है कि वह चाहते हैं कि उनका बड़ा बेटा इंडस्ट्री में आने से पहले खुद ट्रेनिंग करे और कड़ी मेहनत करे। अपने छोटे बेटे धरम के बारे में बॉबी ने कहा कि उसे फिल्म निर्माण से जुड़ी हर चीज पसंद है। उन्होंने कहा कि मेरे बेटे इस इंडस्ट्री में आएंगे।

बॉबी देओल ने कहा कि शो बिजनेस जैसा कोई व्यवसाय नहीं है और मेरे बेटे इस उद्योग में आएंगे, लेकिन वे अभी बहुत छोटे हैं, खासकर मेरा बड़ा बेटा सिर्फ 22 साल का है और एक की उम्र 19 साल है, इसलिए अगले 3-4 साल में वे इंडस्ट्री में आ जाएंगे।

यह पूछे जाने पर कि क्या बॉबी अपने बेटों को लॉन्च करने की योजना बना रहे हैं, जैसे अभिनेता-भाई सनी देओल ने अपने बेटे करण देओल के साथ पल पल दिल के पास (2019) के साथ किया था, बॉबी ने कहा कि अभी उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है।

एक्टर ने कहा कि नहीं, मैंने अभी ऐसी कोई योजना नहीं बनाई है। मैं बस यही चाहता हूं कि आर्यमान प्रशिक्षण लें और वास्तव में खुद पर कड़ी मेहनत करें। उन्होंने हाल ही में एनवाईयू स्टर्न से सम्मान के साथ स्नातक की उपाधि प्राप्त की है। वह एक ऐसा बच्चा है जो अपना पूरा दिमाग लगाता है और वास्तव में कड़ी मेहनत करता है।

मेरे दोनों लड़कों में अलग-अलग गुण हैं। मेरा सबसे छोटा बेटा कोविड के दौरान (कोविड-19 महामारी शुरू हुई) खुद अपने दम पर फिल्म बना रहा है। आप मेरे इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें देखते हैं, उनमें से ज्यादातर उसके द्वारा हैं। उसे हर चीज पसंद है फिल्म निर्माण, संपादन से लेकर पृष्ठभूमि, दृश्य, सभी चीजें।

न्होंने कहा कि जब हम एक फिल्म देख रहे होते हैं, तो वह तकनीकी पक्ष के बारे में बात करेंगे और मुझे 'ठीक है', मुझे इनमें से कुछ भी नहीं पता है। तो यह है कि कैसे यह है। प्रत्येक बच्चा विशेष रूप से विशेष है इसलिए आइए देखें कि उनके लिए भविष्य क्या है। मेरा मतलब है कि मैं कुछ भी भविष्यवाणी नहीं कर सकता। मैं बस यही चाहता हूं कि वे खुश और सफल हों।

Web Title: When will Bobby Deol's son enter Bollywood? The actor revealed

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे