जब ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर को जीवनसाथी चुनने को लेकर दी थी ये सलाह, दिवंगत अभिनेता की थी ये इच्छा

By मनाली रस्तोगी | Published: June 28, 2022 10:24 AM2022-06-28T10:24:26+5:302022-06-28T10:25:22+5:30

आलिया भट्ट ने सोमवार को अपने प्रेग्नेंट होने की घोषणा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर अल्ट्रासाउंड की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कर बताया था कि उनका बच्चा जल्द ही आने वाला है। इस तस्वीर में उनके साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। 

When Rishi Kapoor told Ranbir Kapoor to be careful in choosing his soulmate | जब ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर को जीवनसाथी चुनने को लेकर दी थी ये सलाह, दिवंगत अभिनेता की थी ये इच्छा

जब ऋषि कपूर ने रणबीर कपूर को जीवनसाथी चुनने को लेकर दी थी ये सलाह, दिवंगत अभिनेता की थी ये इच्छा

Highlightsऋषि कपूर ने अपने होने वाले पोते-पोती और कपूर खानदान के उत्तराधिकारी के बारे में भी बात की थी।कैंसर से एक साल से अधिक की लंबी लड़ाई के बाद 2020 में दिग्गज अभिनेता का निधन हो गया था।

मुंबई: ऋषि कपूर अपने पोते को देखने के लिए अधिक समय तक जीवित नहीं रह सके लेकिन आलिया भट्ट से वास्तव में शादी करने से 10 साल पहले उन्होंने अपने बेटे रणबीर कपूर को एक सलाह दी थी। रणबीर तब आलिया के साथ रिलेशनशिप में नहीं थे, लेकिन उन्हें अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर से सलाह मिली थी कि उन्हें जीवनसाथी चुनने में सावधानी क्यों बरतनी चाहिए।

ऋषि कपूर ने अपने होने वाले पोते और कपूर खानदान के उत्तराधिकारी के बारे में भी बात की थी। बता दें कि आलिया भट्ट ने सोमवार को अपने प्रेग्नेंट होने की घोषणा की। उन्होंने सोशल मीडिया पर अल्ट्रासाउंड की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कर बताया था कि उनका बच्चा जल्द ही आने वाला है। इस तस्वीर में उनके साथ रणबीर कपूर भी नजर आ रहे हैं। 

रणबीर 2011 में सिमी गरेवाल के चैट शो इंडियाज मोस्ट डिजायरेबल में नजर आए थे। चैट के दौरान ऋषि ने वीडियो रिकॉर्डिंग के जरिए रणबीर के लिए एक मैसेज शेयर किया था। उन्होंने कहा था, "आपको अपना जीवन जीना है और आपको अपना जीवन अपने सोलमेट के साथ जीना है। आपको बहुत सावधान रहना होगा, वह महिला आपके बच्चों की मां बनने जा रही है।" ऋषि भी चाहते थे कि रणबीर शादी कर लें ताकि वह अपने पोते-पोतियों को जीवित रहते देख सकें।

कैंसर से एक साल से अधिक की लंबी लड़ाई के बाद 2020 में दिग्गज अभिनेता का निधन हो गया था। फिलहाल, खुशखबरी सुनकर रणबीर का परिवार खुश है। उनकी मां नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर जोड़े की एक रोमांटिक तस्वीर साझा की और बस लिखा, "भगवान भला करे।" उनकी बहन रिद्धिमा कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एकसाथ उनकी एक तस्वीर साझा की और इसे कैप्शन दिया, "मेरे बच्चों का बच्चा होने वाला है। मैं आप दोनों से बहुत प्यार करती हूं।"

Web Title: When Rishi Kapoor told Ranbir Kapoor to be careful in choosing his soulmate

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे