मुल्क : जब सेट पर कैमरा देखकर असहज हो गए थे ऋषि कपूर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 31, 2018 04:40 PM2018-07-31T16:40:36+5:302018-07-31T16:40:36+5:30

3 अगस्त को पर्दे पर धूम मचाने को तैयार मुल्क को अनुभन सिन्हा ने निर्देशित किया है। फिल्म में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

when rishi kapoor felt uncomfortable on set of mulk because camra | मुल्क : जब सेट पर कैमरा देखकर असहज हो गए थे ऋषि कपूर

mulk

मुंबई, 31 जुलाई: 3 अगस्त को पर्दे पर धूम मचाने को तैयार मुल्क को अनुभन सिन्हा ने निर्देशित किया है। फिल्म में ऋषि कपूर और तापसी पन्नू मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं। जैसा की सभी को पता है ऋष‍ि कपूर अपनी बेबाक बयानबाजी की वजह से हमेशा चर्चा में रहते हैं। हाल ही में 102 नॉट आउट में अपने अभिनय से उन्होंने सभी तो अपनी तरफ खींचा था।

ऋषि का रोल

अब इस फिल्म में ऋष‍ि कपूर का किरदार बेहद संजीदा है। इस बात का खुलासा फिल्म के निर्देशक अनुभव सिन्हा ने किया है। उन्होंने बताया है कि  'मुल्क' एक संजीदा किरदार की फिल्म है। जो खामोशी से सारी बातों को सुनता है और समझता है।

निर्देशक का बयान

फिल्म के निर्देशक अनुभव ने अपने बयान में कहा है कि जब ऋषि कपूर ने छह कैमरों वाले सेट-अप में काम करने के लिए खुद को उसी तरह ढालकर बेहतरीन काम किया, इसके पहले उन्होंने कभी भी ऐसे सेट-अप में काम नहीं किया था। वह अधिकांश फिल्मों में सिंगल कैमरा सेट-अप में काम करते रहे हैं, तो उन्हें सहज होने में एक दिन लग गया। वहीं,  अदालत के सीन में वास्तविकता का पुट लाने के लिए उन्होंने छह कैमरा सेट-अप से शूटिंग करने का फैसला किया और चूंकि ऋषि सिंगल या दो कैमरों के सेट-अप में अभिनय करते आए हैं तो वह बहुत असहज महसूस करने लगे। बाद में उन्होंने खुद को छह कैमरा सेट-अप में काम करने के लिए ढाल लिया।

फिल्म में ऋषि के साथ तापसी पन्नू, नीना गुप्ता, रजत कपूर, मनोज पाहवा, कुमुद मिश्रा और आशुतोष राणा जैसे कलाकार भी हैं. 'मुल्क' 3 अगस्त को रिलीज होगी।
 

Web Title: when rishi kapoor felt uncomfortable on set of mulk because camra

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे