जब इस बोल्ड अभिनेत्री के खिलाफ कोर्ट पहुंच गए थे रजनीकांत, जानिए पूरा मामला

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: April 27, 2022 11:30 AM2022-04-27T11:30:41+5:302022-04-27T11:34:18+5:30

उल्लू की सबसे चर्चित बोल्ड वेब सीरीज कविता भाभी की अभिनेत्री कविता राधेश्याम की एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम रखा गया था- मैं हूं रजनीकांत। इस फिल्म के टाइटल में सुपरस्टार रजनीकांत का नाम इस्तेमाल हो रहा था।

When Rajinikanth reached the court against kavita bhabhi actress kavita radheshyam film name | जब इस बोल्ड अभिनेत्री के खिलाफ कोर्ट पहुंच गए थे रजनीकांत, जानिए पूरा मामला

जब इस बोल्ड अभिनेत्री के खिलाफ कोर्ट पहुंच गए थे रजनीकांत, जानिए पूरा मामला

Highlightsकविता राधेश्याम अपनी बोल्ड छवि के लिए जानी जाती हैंरजनीकांत की आपत्ति की बाद उनको अपनी फिल्म मैं हूं रजनीकांत का नाम बदलना पड़ा थाकविता भाभी वेब सीरीज के बाद वह काफी चर्चा में रहीं

मुंबईः तमिल और हिंदी फिल्मों के जानेमाने अभिनेता रजनीकांत विवादों रहना पसंद नहीं करते। लेकिन एक दफा कुछ ऐसा हो गया कि उन्हें कोर्ट का दरवाजा खटखटना पड़ा था। यह मामला एक बेहद ही बोल्ड अभिनेत्री की फिल्म से जुड़ा था।

दरअसल उल्लू की सबसे चर्चित बोल्ड वेबसीरीज कविता भाभी की अभिनेत्री कविता राधेश्याम की एक फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम रखा गया था- मैं हूं रजनीकांत। इस फिल्म के टाइटल में सुपरस्टार रजनीकांत का नाम इस्तेमाल हो रहा था। रजनीकांत नहीं चाहते थे कि ये फिल्म इस टाइटल के साथ रिलीज हो। क्योंकि फिल्म काफी बोल्ड थी और फिल्म में कविता राधेश्याम थीं जिनकी पहचान बतौर बोल्ड अभिनेत्री है।

रजनीकांत ने इस बाबत फिल्म के मेकर्स से बात की। इस टाइटल को हटाने के लिए कहा लेकिन मेकर्स नहीं माने। ऐसे में रजनीकांत ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। कोर्ट में मामला जाने के बाद इस कविता राधेश्याम की फिल्म का नाम बदलकर मैं हूं किलकर कर दिया गया। 

कविता राधेश्याम
कविता राधेश्याम

बता दें, कविता राधेश्याम  Ullu और Mx Player की ‘कविता भाभी’ (Kavita Bhabhi) वेब सीरीज के लिए खूब सुर्खियां बटोरी थीं।‘कविता भाभी’ ( kavita bhabhi season 2 mx player) के दूसरे सीजन को भी लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया। 

Web Title: When Rajinikanth reached the court against kavita bhabhi actress kavita radheshyam film name

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे