Video जब फोटोग्राफर ने जाह्नवी को बुलाया सारा अली खान, देखिये क्या था उनका रिएक्शन

By मेघना वर्मा | Published: January 23, 2019 09:49 AM2019-01-23T09:49:08+5:302019-01-23T09:49:08+5:30

जाह्नवी कपूर को अभी रिसेंटली एक आउटफिट के लिए भी ट्रोल किया जा चुका है। एक पॉपुलर मैगजीन के लिए शूट के लिए उन्होंने ब्लू रंग की आउटफिट पहनी है जिसके लिए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

when photographers tease janhvi kapoor by calling her sara ali khan watch her reaction | Video जब फोटोग्राफर ने जाह्नवी को बुलाया सारा अली खान, देखिये क्या था उनका रिएक्शन

Video जब फोटोग्राफर ने जाह्नवी को बुलाया सारा अली खान, देखिये क्या था उनका रिएक्शन

धड़क गर्ल जाह्नवी कपूर अपनी पहली ही फिल्म से लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं। वहीं दूसरी तरफ सारा अली खान को लोग गॉड गिफ्टेड कहते हैं उनकी पहली फिल्म केदारनाथ और दूसरी फिल्म सिंबा दोनों ही बॉलीवुड पर जबरदस्त हिट रही। इसके बावजूद भी लोग सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को कम्पेयर करना नहीं भूलते। हद तो तब हो गई जब जाह्नवी को एक फोटोग्राफर ने सारा अली खान कह दिया। 

इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जाह्नवी अपने वैन से बाहर आ रही हैं। उनके बाहर आते ही एक फोटोग्राफर उन्हें सारा जी कह कर बुलाते हैं। इस पर जाह्नवी कहती हैं "जानबूझ कर बोल रहे हैं ना आप"। इतना कह कर वह वहां से निकल जाती हैं। 

जाह्नवी कपूर को अभी रिसेंटली एक आउटफिट के लिए भी ट्रोल किया जा चुका है। एक पॉपुलर मैगजीन के लिए शूट के लिए उन्होंने ब्लू रंग की आउटफिट पहनी है जिसके लिए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। जल्द ही जाह्नवी कपूर इंडियन एयर फोर्स ऑफिसर गुंजन सक्सेना की बायोपिक में नजर आने वाली हैं। वहीं करण जौहर की फिल्म तख्त में भी जाह्नवी नजर आएगी। जिसमें रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान और विक्की कौशल भी होंगे।  

Web Title: when photographers tease janhvi kapoor by calling her sara ali khan watch her reaction

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे