ऐश्वर्या राय बच्चन की वजह से ये फेमस डायरेक्टर आ गया था डिप्रेशन में, ऐश ने नहीं बताई थी ये बात!

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 20, 2018 02:31 PM2018-06-20T14:31:00+5:302018-06-20T14:31:00+5:30

फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स भी थे जो एक प्रेग्नेंट लेडी के लिए ठीक नहीं थे। फिल्म की 8 दिन की शूटिंग भी पूरी हो चुकी थी।

when Madhur Bhandarkar shocked and depress to hear aishwarya rai pregnancy | ऐश्वर्या राय बच्चन की वजह से ये फेमस डायरेक्टर आ गया था डिप्रेशन में, ऐश ने नहीं बताई थी ये बात!

ऐश्वर्या राय बच्चन की वजह से ये फेमस डायरेक्टर आ गया था डिप्रेशन में, ऐश ने नहीं बताई थी ये बात!

बॉलीवुड में हर साल ढेरों फ़िल्में बनती हैं और हर एक फिल्म के पीछे कोई न कोई ऐसी सच्चाई जुड़ी होती है। जो चौका देने वाली होती है। ऐसी ही एक कहानी जुड़ी है अमिताभ बच्चन की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन और फिल्म डायरेक्टर मधुर भंडारकर से जो कि किसी कंट्रोवर्सी से कम नहीं थी।  

दरअसल, ये बात साल 2011 की है जब मधुर ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट के लिए ऐश को साइन किया था।  लेकिन फिल्म को साइन करते वक्त ऐश ने डायरेक्टर को एक बहुत ही जरुरी बात नहीं बताई थी वो थी उनकी प्रेगनेंसी की। इस बात को मालूम चलने के बाद ऐश की हर तरफ बदनामी भी हुई थी।

इस फिल्म को बनाने में मधुर ने डेढ साल तक रिसर्च की थी। इस फिल्म के लिए मधुर ने बहुत मेहनत की थी क्योंकि यह फिल्म उनका एक ड्रीम प्रोजेक्ट थी। जिसके लिए उन्होने 40 लोकेशन फाइनल की थी।  फिल्म में केवल नार्मल सीन्स ही नहीं थे उसके साथ कुछ एडल्ट कंटेंट भी थे। लेकिन जब मधुर को ऐश की प्रेगनेंसी की बात पता चली तो वह बहुत नाराज़ हुए और उन्होंने फौरन ऐश को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा।  

खबरों की मानें तो मधुर ने बताया था कि फिल्म में कुछ ऐसे सीन्स भी थे जो एक प्रेग्नेंट लेडी के लिए ठीक नहीं थे। फिल्म की 8 दिन की शूटिंग भी पूरी हो चुकी थी। तभी मेरी एसोसिएट डायरेक्टर एक एक्ट्रेस के साथ रिहर्सल के वक़्त स्लिप हो गयी और उसको काफी चोट आई। मुझे बस यही लगता था कि अगर मेरी एसोसिएट की जगह ऐश गिर जाती तो मैं अपने आपको कभी माफ़ नहीं कर पाता। फिल्म में ऐसे कई सीन थे जो कि एक प्रेगनेंट लेडी के लिए ठीक नहीं थे। 

अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए मधुर ने बताया कि उन्हें ऐश्वर्या की प्रेगनेंसी की खबर एक न्यूज़ चैनल से पता चली थी तब वो 4 महीने की प्रेगनेंट थी। फिल्म इंडस्ट्री विश्वास पर चलती है जिसे ऐश ने तोड़ डाला था। हमने कॉन्ट्रैक्ट ही खत्म कर दिया और इस वजह से मैं डिप्रेशन में आ गया था। जिसके बाद में काफी दिनों तक ऑफिस नहीं गया। 

Web Title: when Madhur Bhandarkar shocked and depress to hear aishwarya rai pregnancy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे