जब फिल्म शेरशार के क्लाइमैक्स को देखकर रोने लगी कियारा आडवाणी , देखे वीडियो

By वैशाली कुमारी | Published: August 21, 2021 05:14 PM2021-08-21T17:14:24+5:302021-08-21T17:23:56+5:30

फिल्म के अंतिम सीन यानी कि विक्रम बत्रा के अंतिम संस्कार वाले दृश्य को देखकर रोने लगीं। इस सीन ने कियारा को इतना भावुक कर दिया कि उनके आंखों से आंसू निकल आए। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि कियारा प्लेन में बैठ कर फिल्म को देख रहीं हैं।

when kiara advani started crying after seeing the climax scene of shershaah video went viral | जब फिल्म शेरशार के क्लाइमैक्स को देखकर रोने लगी कियारा आडवाणी , देखे वीडियो

कियारा आडवाणी

Highlightsफिल्म शेरशाह कारगिल युद्ध में शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बनी है इस फिल्म में कारगिल युद्ध में उनके अदम्य साहस और शौर्य के साथ ही उनकी लव स्टोरी को भी दिखाया गया है

फिल्म 'शेरशाह' को दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है और इस फिल्म को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के साथ ही साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी और अभिनेता  सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्टिंग को भी खुब तारिफें मिल रही हैं। वहीं कियारा द्वरा अभिनित डिंपल चीमा की भूमिका को दर्शकों ने काफी सराहा है। उन्होंने जिस तरह से दिवंगत कैप्टन विक्रम बत्रा की प्रेमिका डिंपल चीमा का किरदार निभाया है, उसकी खूब तारीफ हो रही है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा के बीच की ऑन-स्क्रीन केमेस्ट्री की भी खुब पसंद किया जा रहा है।

अगर आपने इस फिल्म के अंतिम सीन को देखा होगा तो बेशक इस सीन ने आपको रूला दिया होगा। अपको बतादें कि फिल्म कि अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी इस सीन को देखकर भावुक हो गई थीं। इस बात का गवाह है उनका एक वीडियो जो खुब वायरल हो रहा है जिसमें वो फिल्म के अंतिम सीन यानी कि विक्रम बत्रा के अंतिम संस्कार वाले दृश्य को देखकर रोने लगीं। इस सीन ने कियारा को इतना भावुक कर दिया कि उनके आंखों से आंसू निकल आए। वहीं वीडियो में दिख रहा है कि कियारा प्लेन में बैठ कर फिल्म को देख रहीं हैं।

इस फिल्म में कियारा आडवाणी ने डिंपल चीमा के किरदार को बेहद ही उम्दा तरीके से निभाया है। बतादें कि फिल्म के बनने से पहले कियारा ने डिंपल चीमा से मुलाकात भी की थी। कियारा ने इस बात का खुलासा एक इंटरव्यू में किया था। उन्होंने कहा था कि फिल्म की शूटिंग से पहले मैं डिंपल चीमा से मिली थी और यह मुलाकात भावुक कर देने वाली थी।

 फिल्म शेरशाह की कहानी कारगिल वॉर के हीरो शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा की जिंदगी पर आधारित है। फिल्म में विक्रम बत्रा के किरदार को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने निभाया है। शेरशाह न सिर्फ कैप्टन विक्रम बत्रा के भारतीय सेना के सफर को दिखाती है बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ पर भी रोशनी डालती है। 


 

Web Title: when kiara advani started crying after seeing the climax scene of shershaah video went viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे