8 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस बनने के सपने देख रही थीं आलिया भट्ट, बचपन का क्यूट वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: May 10, 2020 04:52 PM2020-05-10T16:52:56+5:302020-05-10T16:52:56+5:30

आलिया भट्ट अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। यही वजह है कि आज उनकी गिनती इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेसेस में की जाती है।

When an 8-year-old Alia Bhatt said actress banungi video viral on social media | 8 साल की उम्र में ही एक्ट्रेस बनने के सपने देख रही थीं आलिया भट्ट, बचपन का क्यूट वीडियो वायरल

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsकरण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया ने जल्द ही साबित कर दिया कि वह किसी भी रोल को बखूबी तरीके से निभाना जानती हैं। 'राजी' से लेकर 'गली बॉय' तक उनके दमदार अभिनय की हमेशा तारीफ होती रही है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने अभिनय के दम पर उन्होंने बॉलीवुड में खास पहचान बनाई हैं। अपने छोटे से करियर में आलिया भट्ट ने हर तरीके का रोल किया है। करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली आलिया ने जल्द ही साबित कर दिया कि वह किसी भी रोल को बखूबी तरीके से निभाना जानती हैं। 

'राजी' से लेकर 'गली बॉय' तक उनके दमदार अभिनय की हमेशा तारीफ होती रही है। बता दें कि आलिया बचपन से ही एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। 8 साल की उम्र से ही वह एक्ट्रेस बनने के सपने देख रही थीं। आलिया के बचपन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शो के होस्ट सुरेश ओबेरॉय पूछते हैं आलिया आप बड़े होकर क्या बनना चाहती हैं, तो आलिया कहती हैं, एक्ट्रेस बनूंगी। फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

लॉकडाउन में पैदल ही पैरेंट्स से मिलने पहुंची आलिया भट्ट

लॉकडाउन की वजह से सब अपने घर में रह रहे हैं। कोई भी बिना किसी जरूरी काम के घर से बाहर नहीं जा पा रहा है। इन सबके बावजूद आलिया भट्ट अपने पैरेंट्स महेश भट्ट और सोनी राजदान के घर पहुंच गईं। पता है, कैसे? पैदल। जी हां, पैदल। आलिया के पापा महेश भट्ट ने बताया कि आलिया उनसे कुछ ही दूरी पर रहती हैं और वह पैदल चलकर उनसे मिलने आ गईं।

View this post on Instagram

Bhatt Family Interview. . . .VC:- @aliaabhattdreamer . . @aliaabhatt @grish1234 @puneetbsaini @stylebyami @shnoy09 @priyanka.s.borkar @shaheenb @sonirazdan @yiannitsapatori @poojab1972 @maheshfilm @meghnagoyal1 @devika.advani @akansharanjankapoor @kripamehta93 @tanya.sg @adityaseal @tinala13 @neetu54 @karanjohar @riddhimakapoorsahniofficial @suniltalekar1977 Follow me :- @aliaabhattpics ❤️ . . . . Use :- #aliaabhattpics . #aliabhatt #alia #aliabhattfans #aliabhatthottest #aliabhattfc #salmankhan #shahrukhkhan #ranbirkapoor #ranveersingh #shraddhakapoor #sunnyleone #dishapatani #saraalikhan #katrinakaif #kareenakapoor #latestfashion #bollywood #hollywoodunlocked #deepikapadukone #takht #varundhawan #sanjaydutt #sanjubaba #sonakshisinha #sonamkapoor #instagram #sadak2 #kritisanon

A post shared by Alia 🌸 FAN PAGE (@aliaabhattpics) on

ऋषि कपूर को लेकर किया इमोशनल पोस्ट

आलिया भट्ट ने पोस्ट के जरिए लिखा है कि जो शख्स मेरी ज़िंदगी में बहुत सारा प्यार और खुशियां लेकर आया हो, मैं उस खूबसूरत शख्स के बारे में क्या कह सकती हूं। आज सभी लेजेंड ऋषि कपूर के बारे में बात कर रहे हैं, हालांकि मैंने उन्हें अपनी पूरी ज़िंदगी ऐसे ही जाना। बीते दो सालों में मैंने उन्हें एक दोस्त, एक साथी चानीज़ खाने का शौकीन, सिनेमा लवर, एक फाइटर, एक लीडर, एक खूबसूरत कथावाचक, एक उत्साही ट्वीटर और एक पिता के तौर पर जाना।

Web Title: When an 8-year-old Alia Bhatt said actress banungi video viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे