पिछली जिंदगी में राजा थे संजय दत्त, पंडित ने दी थी खास जानकारी, पत्नी को लेकर कही थी ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: July 29, 2022 05:36 PM2022-07-29T17:36:18+5:302022-07-29T17:37:20+5:30

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज 63 साल के पूरे हो गए हैं। ऐसे में इस खास मौके पर उनकी जिंदगी से जुड़े एक मजेदार किस्से के बारे में जानते हैं, जहां एक बार एक पंडित ने उन्हें उनकी पिछली जिंदगी के बारे में बताया था।

When a pandit told Sanjay Dutt about his past life as a king how his wife had affair and wanted him dead | पिछली जिंदगी में राजा थे संजय दत्त, पंडित ने दी थी खास जानकारी, पत्नी को लेकर कही थी ये बात

पिछली जिंदगी में राजा थे संजय दत्त, पंडित ने दी थी खास जानकारी, पत्नी को लेकर कही थी ये बात

Highlightsबॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं।उनकी फिल्म 'शमशेरा' हाल ही में रिलीज हुई है।'कॉफी विद करण' के पहले सीजन में संजय ने अपने पिछले जीवन के बारे में कुछ खुलासे किए थे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त आज अपना 63वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनकी फिल्म 'शमशेरा' हाल ही में रिलीज हुई है। वहीं, सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' के पहले सीजन में संजय ने अपने पिछले जीवन के बारे में कुछ खुलासे किए थे। अभिनेता ने करण जौहर से कहा था कि वह अपने पिछले जन्म में एक राजा थे और उनकी पत्नी उन्हें मरना चाहती थी क्योंकि उनका उनके एक मंत्री के साथ संबंध था।

संजय ने एक बार साझा किया था कि उनका पिछला जीवन इतना सरल नहीं था। 2005 में प्रसारित एक एपिसोड में कॉफी विद करण पर अपने पिछले जीवन के बारे में बोलते हुए संजय दत्त ने चेन्नई के पास शिवनेरी नामक स्थान का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के एक कस्बे गंगावती में रहने वाले उनके दोस्त ने उन्हें इस जगह की सिफारिश की थी। 

शिवनेरी जाने की बात करते हुए संजय ने कहा, "यह एक छोटा सा गांव है और वहां आप अपने अंगूठे का निशान देते हैं और वे आपका पत्ता ढूंढते हैं। उन्हें मेरा पत्ता मिला और उन्होंने कहा कि तुम्हारे पिता का नाम बलराज दत्त है और मैंने कहा 'नहीं सुनील दत्त है'। और फिर उन्होंने कहा कि तुम्हारी मां का नाम फातिमा हुसैन होना चाहिए। अभिनेता ने कहा कि उन्होंने पुजारी के दावों का खंडन किया, जिन्होंने जोर देकर कहा कि वह सच कह रहे थे।

संजय दत्त ने कहा कि पुजारी ने तब उसे अपने पिछले जीवन के बारे में बताया और कैसे अभिनेता इस जीवन में बहुत परेशानी से गुजरा क्योंकि उसने अपने पिछले जीवन में कई लोगों को मार डाला था। उन्होंने कहा, "मैं अशोक वंश का राजा था। मेरी पत्नी का मेरे मंत्री के साथ अफेयर था और उसने मुझे मारने के लिए युद्ध में भेज दिया। मगर मैंने बहुत से लोगों को मार डाला और लौटकर आया और मुझे पता चला और मैंने दोनों मार डाला। मैं एक शिव भक्त था इसलिए मैं जंगल में गया और भूख से मर गया।"

Web Title: When a pandit told Sanjay Dutt about his past life as a king how his wife had affair and wanted him dead

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे