दिशा पाटनी की सेक्सी फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ, कर डाला ये कमेंट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 27, 2019 10:00 AM2019-03-27T10:00:00+5:302019-03-27T10:00:49+5:30

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी का रिश्ता अब किसी से छुपा नहीं रह गया है। दोनों एक-दूसरे के कितने करीब हैं, यह हम सब जानते हैं।

what tiger shroff thinks about disha patanis summer bikini avtaar | दिशा पाटनी की सेक्सी फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ, कर डाला ये कमेंट

दिशा पाटनी की सेक्सी फोटो देख खुद को रोक नहीं पाए टाइगर श्रॉफ, कर डाला ये कमेंट

दिशा पाटनी ने भले ही आज बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बना ली हो, लेकिन उन्हें फिल्मों में आने के पहले से टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड के तौर पर जाना जाता है। दोनों हर इवेंट, पार्टी से लेकर कभी डिनर डेट तो कभी लंच डेट यहां तक कि हॉलीडे पर भी साथ में देखा जाता है।

हालांकि दोनों ने कभी आधिकारिक रूप से स्वीकार नहीं किया है कि वह एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं, बात दिशा की करें तो वह सोशल मीडिया पर अपनी हॉट अदाओं से आग लगाती रहती हैं। फैंस उनकी इन अदाओं के दीवानें भी बहुत हैं। ऐसे में एक बार फिर से उन्होंने अपने ही अंदाज में फोटो इंस्टाग्राम पर डाली है, जिस पर कमेंट करने से खुद को टाइगर श्रॉफ भी नहीं रोक पाए हैं।

दिशा पाटनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बिकिनी तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो रेड बिकनी में काफी हॉट नजर आ रही थीं। दिशा पाटनी की इस तस्वीर पर कई सारे लोगों ने कमेंट किए हैं।

दिशा पाटनी की फोटो पर यूं तो टाइगर श्रॉफ ने भी कमेंट किया लेकिन खास ये है कि उन्होंने एक भी शब्द नहीं लिखा एक्टर ने कुछ इमोजी सिर्फ बनाए हैं। इन इमोजी से साफ है कि टाइगर श्रॉफ दिशा की तारीफ में क्या कहना चाह रहे हैं। एक्टर ने आग वाली इमोजी दिशा की तारीफ में कमेंट में की है।

टाइगर और दिशा साथ में स्क्रीन भी शेयर कर चुके हैं। दोनों 'बागी 2' में नजर आए थे, इस फिल्म में दोनों की जोड़ी काफी पसंद की गई थी। टाइगर अभी 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' की शूटिंग में बिजी हैं, वहीं दिशा सलमान खान के साथ 'भारत' में नजर आने वाली हैं। इसमें कैटरीना कैफ, तब्बू समेत कई स्टार्स भी हैं, 'भारत' इसी साल ईद पर रिलीज होगी।

Web Title: what tiger shroff thinks about disha patanis summer bikini avtaar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे