ऋषि कपूर की फिल्म 'झूठा कहीं का' को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, कही ये बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 4, 2019 12:35 PM2019-07-04T12:35:34+5:302019-07-04T12:35:34+5:30

' झूठा कहीं का ' ट्रेलर देखने के बाद बिग बी अमिताभ बच्चन ने उनके खास दोस्त ऋषि कपूर को फिल्म के लिए शुभकामनाएं दी ।

what Amitabh Bachchan tweeted on rishi kapoor film Jhootha Kahin Ka ? | ऋषि कपूर की फिल्म 'झूठा कहीं का' को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, कही ये बात

ऋषि कपूर की फिल्म 'झूठा कहीं का' को लेकर अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट, कही ये बात

Highlightsऋषि कपूर की फिल्म झूठा कहीं का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ हैऋषि के फिल्म के ट्रेलर को देखकर अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया है

 बॉलीवुड के  दिगग्ज अभिनेता  ऋषि कपूर  की कॉमेडी फिल्म ' झूठा कहीं का ' ट्रेलर रिलीज हो गया है । ऋषि कपूर ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का लिंक शेयर किया है। इस पर अमिताभ बच्चन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

ट्रेलर हंसी से भरा हुआ । ऋषि इन दिनों अपने इलाज के लिए विदेश में हैं। ऐसे में एक्टर ने ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा  है कि ये फिल्म भारत से आने से पहले शूट की थी, ये पागलपन से भरपूर है।


   ' झूठा कहीं का ' ट्रेलर देखने के बाद बिग बी अमिताभ बच्चन  ने  उनके खास दोस्त ऋषि कपूर  को फिल्म के लिए शुभकामनाएं  दी हैं । अभिनेता  अमिताभ बच्चन संदेश मे लिखा की फिल्म ' झूठा कहीं का 'सेटाररिग ऋषि कपूर ,जिमी शेरगील सनी सिंह ओमकार आदी। मेरी  सुभकामनाएं आप के साथ हैं।


 अभिनेता  ऋषि कपूर  और अमिताभ बच्चन की  जोड़ी को कई बार बडे़ पर्दे पर दैखा गया हैं। उन्होने साथ में ब्लॉकबस्टर मूवी दी  हैं- जैसे नसीब,कभी कभी,आखिरी फिल्म उनकी 1991 में फिल्म अजूबा  थी। 27 साल बादल फिर  दोनो ने फिल्म ' 102 नॉट आउट' में वापसी की थी ।

' झूठा कहीं का ' फिल्म की बात करें तो झूठ और कॉमेडी भरपूर देखने को मिलेगा साथ ही  आपको सनी लियोनी भी नजर आएंगी। फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन  समीप कांग  ने किया हैं।' झूठा कहीं का ' फिल्म अभिनेता ऋषि कपूर ने अमेरिका जाने से पहले शूट कर लिया था। 

बता दें कि अभिनेता  ऋषि कपूर अमेरिका में अपने कैंसर का  इलाज चल रहा  हैं। फिलहाल अभी पहले से बेहतर है और अपने ट्विटर अकाउंट पर बताया था और ऋषि कपूर का   67वें जन्मदिन  भारत में  बनाएंगे ।

 

Web Title: what Amitabh Bachchan tweeted on rishi kapoor film Jhootha Kahin Ka ?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे