भतीजी के संगीत फक्शन में बॉबी देओल ने किया 'जमाल कुदु' गाने पर डांस, फैमिली वालों ने एक्टर को किया कॉपी; देखें वीडियो

By अंजली चौहान | Published: February 1, 2024 02:57 PM2024-02-01T14:57:02+5:302024-02-01T14:59:09+5:30

धर्मेंद्र की पोती निकिता चौधरी की शादी का जश्न इस समय उदयपुर में चल रहा है। एनिमल स्टार बॉबी देओल का अपनी भतीजी के संगीत समारोह में जमाल कुडु पर डांस करते हुए एक वीडियो सामने आया है!

watch video Bobby Deol danced on 'Jamal Kudu' song at niece's sangeet function family members copied the actor | भतीजी के संगीत फक्शन में बॉबी देओल ने किया 'जमाल कुदु' गाने पर डांस, फैमिली वालों ने एक्टर को किया कॉपी; देखें वीडियो

भतीजी के संगीत फक्शन में बॉबी देओल ने किया 'जमाल कुदु' गाने पर डांस, फैमिली वालों ने एक्टर को किया कॉपी; देखें वीडियो

बॉबी देओल की हालिया फिल्म एनिमल में उनका किरदार अभी भी लोगों के जहन में बसा हुआ है। एनिमल में बॉबी देओल की एक्टिंग से लेकर उनके डांस की खूब तारीफ हुई और फिल्म में उनका गाना जमाल कुदु सुपर हिट रहा। मगर ऐसा लगता है कि जमाल कुदु का खुमार अभी भी लोगों और एक्टर के सिर से उतरा नहीं है तभी तो हाल ही में बॉबी देओल एख बार फिर जमाल कुदु पर सिग्नेचर स्टेप करते नजर आए। बॉबी देओल का यह डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स वीडियो को पसंद कर रहे हैं। 

दरअसल, बॉबी देओल और बाकी देओल परिवार धर्मेंद्र की पोती निकिता चौधरी की शादी के उत्सव में शामिल होने के लिए उदयपुर में हैं। इस दौरान संगीत समारोह में बॉबी देओल ने अपनी भतीजी के लिए खास डांस किया जो कि मूवी में अबरार हक ने किया था यानि उनका किरदार निभाने वाले बॉबी ने। 

एक बार फिर सिर पर जाम का ग्लास रखकर बॉबी देओल ने डांस किया। इस दौरान बाकि लोग उनके कॉपी करते हुए दिखाई दिए। अभिनेता काले कुर्ते के साथ मैचिंग जैकेट और सफेद पायजामा में बेहद आकर्षक लग रहे हैं। अपने सिर के ऊपर लगे गिलास को सफलतापूर्वक संतुलित करते हुए, बॉबी देओल जमाल कुडू पर नृत्य करते हैं। मंच पर मौजूद अन्य मेहमानों और रिश्तेदारों ने भी उनसे संकेत लिया और वायरल कदम उठाया।

बॉबी देओल अपने रंग में हैं और उन्होंने उदयपुर में अपनी भतीजी के संगीत समारोह में गाने पर जमकर ठुमके लगाए। गौरतलब है कि 30 जनवरी को, निकिता चौधरी की शादी के जश्न के लिए पहुंचे देओल्स को उदयपुर हवाई अड्डे पर देखा गया। बॉबी देओल, अपनी मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के साथ होटल ताज अरावली में आयोजित शादी समारोह के लिए पहुंचे। 

मालूम हो कि निकिता चौधरी की शादी में पूरा देओल परिवार एक साथ है और अभय देओल भी उदयपुर में पहुंचे हुए हैं। उन्होंने हाल ही में दुल्हन निकिता चौधरी और दूल्हे ऋषभ शाह के साथ शादी की एक तस्वीर साझा की। प्यारी तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “दूल्हा और दुल्हन, देवियों और सज्जनों, उन्हें उनके जीवन के इस नए अध्याय के लिए अपना आशीर्वाद भेजें। यह आश्चर्यजनक है कि मैं अब भी अपनी भतीजी में उस अद्भुत महिला से अधिक एक छोटी बच्ची को देखता हूँ जो वह बन गई है!” नज़र रखना! सनी देओल के बेटे करण देओल ने भी नवविवाहित जोड़े के साथ एक तस्वीर साझा की। वह अपनी पत्नी दृशा आचार्य और निकिता-ऋषभ के साथ पोज देते नजर आए। उन्होंने जोड़े को शुभकामनाएं देते हुए लिखा, “आप लोगों को बधाई! परिवार में आपका स्वागत है @rush_sha @niki005।”

कौन हैं निकिता चौधरी?

बॉलीवुड से दूर निकिता चौधरी डॉ किरण चौधरी और अजिता देओल की बेटी हैं। अजिता धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर की सबसे छोटी बेटी हैं। अजीता-किरण चौधरी और उनका परिवार अमेरिका के कैलिफोर्निया में रहता है। निकिता चौधरी एक दंत चिकित्सक हैं।

प्रकाश कौर से धर्मेंद्र के चार बच्चे हैं- सनी देयोल, बॉबी देयोल, अजीता और विजेता देयोल। हेमा मालिनी से शादी के बाद ईशा देओल और अहाना देओल धर्मेंद्र की संतान हैं।

Web Title: watch video Bobby Deol danced on 'Jamal Kudu' song at niece's sangeet function family members copied the actor

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे