Ajith Kumar Accident: तमिल स्टार अजित कुमार का रोड एक्सीडेंट, फिल्म की शूटिंग के दौरान कार पलटी; दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

By अंजली चौहान | Published: April 4, 2024 04:05 PM2024-04-04T16:05:30+5:302024-04-04T16:27:56+5:30

साउथ स्टार अजित कुमार इस समय 'विदा मुयारची' की शूटिंग कर रहे हैं जिसका एक डरा देने वाला वीडियो सामने आया है।

watch Tamil star Ajith Kumar Road accident during the shooting video viral | Ajith Kumar Accident: तमिल स्टार अजित कुमार का रोड एक्सीडेंट, फिल्म की शूटिंग के दौरान कार पलटी; दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

Ajith Kumar Accident: तमिल स्टार अजित कुमार का रोड एक्सीडेंट, फिल्म की शूटिंग के दौरान कार पलटी; दिल दहला देने वाला वीडियो आया सामने

Ajith Kumar Accident: तमिल सिनेमा के मशहूर अभिनेता अजित कुमार अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है। अजरबैजान में फिल्म की शूटिंग के दौरान एक्टर एक्शन सीन कर रहे हैं जिस दौरान वह हादसे का शिकार हो गए हैं। शूटिंग का वीडियो सामने आया है जिसमें वह कार में स्टंट कर रहे हैं तभी उनकी कार पलट गई। अजित कुमार की कार सड़क से नीचे उतर गई और पलट गई, क्योंकि कार को रोकने का प्रयास करते समय अभिनेता ने नियंत्रण खो दिया। अभिनेता अराव भी कार में थे, उनके हाथ बंधे हुए थे और उनकी गर्दन सीट से चिपकी हुई थी। जैसे ही कार पलटने लगी, अजित कुमार ने शांति से कहा "आसान, आसान," और फिर जब कार पलट गई और रुक गई तो अरव की जाँच की। 

कार पलटने के फौरन बाद शूटिंग की टीम वहां पहुंची। क्रू टीम ने कार में मौजूद दोनों एक्टरों को फौरन कार से बाहर निकाला। फिलहाल घटना को लेकर आगे का कोई अपडेट सामने नहीं आया है। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद फैन्स काफी चितिंत हो गए हैं। सोशल मीडिया पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई। 

क्रिकेटर नटराजन के साथ अजित कुमार की फोटो वायरल 

तमिल सुपरस्टार अजित गुरुवार सुबह सोशल मीडिया ट्रेंड पर छाए रहे क्योंकि क्रिकेटर नटराजन के जन्मदिन में शामिल होने की उनकी तस्वीरें वायरल हो गईं। कथित तौर पर, अजित की मुलाकात हैदराबाद में क्रिकेटर टी नटराजन से हुई। अभिनेता अपने सह-कलाकार आरव और अन्य दोस्तों के साथ मध्य प्रदेश की बाइक यात्रा पर हैं। बर्थडे बॉय को केक खिलाते अजीत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

पार्टी में अजित ने सफेद शर्ट पहन रखी थी। नटराजन ने भी सफेद टी-शर्ट पहन रखी थी। दोनों ने खुशी-खुशी कैमरे के सामने पोज भी दिए। पार्टी में दिग्गज स्पिन गेंदबाज मुथैया मुरलीधरन भी थे। वह आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद के वर्तमान गेंदबाजी कोच हैं।

वर्कफ्रंट

अजित की सबसे हालिया फिल्म 2023 की 'थुनिवु' थी, जिसका निर्देशन एच विनोथ ने किया था। वह अगली बार 'विदा मुयारची' में त्रिशा, अर्जुन सरजा और रेजिना कैसेंड्रा के साथ दिखाई देंगे। हाल ही में उनकी 63वीं फिल्म का टाइटल भी अनाउंस किया गया। चंद्रा ने एक्स पर पोस्ट किया, "पूरी विनम्रता के साथ, हम एके की अगली फिल्म के शीर्षक की घोषणा करते हैं जिसका नाम #गुडबैडअग्ली #अजीथकुमार @मैथ्रीऑफिशियल है।"

'गुड बैड अग्ली', जो एक अभिनेता के रूप में अजित की 63वीं फिल्म है, का निर्देशन "मार्क एंटनी" फेम अधिक रविचंद्रन ने किया है। यह फिल्म, जो 2025 में पोंगल के त्यौहार के आसपास रिलीज़ होगी, माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा समर्थित है और इसमें देवी श्री प्रसाद द्वारा संगीतबद्ध किया जाएगा।

Web Title: watch Tamil star Ajith Kumar Road accident during the shooting video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे