Junglee World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर आ रही है विद्युत जामवाल की 'जंगली', जानिए कब और किस चैनल पर आएगी मूवी

By मेघना वर्मा | Published: June 3, 2019 10:15 AM2019-06-03T10:15:33+5:302019-06-03T10:15:33+5:30

Junglee Movie World TV Premiere on Star Gold: जंगली फिल्म में जानवरों और इंसान की दोस्ती के साथ ही हाथी के दांत की तस्करी के मुद्दे पर लोगों का ध्यान खींचा गया है।

watch Junglee World TV Premiere, star gold word television premiere Vidyut Jammwal movie junglee | Junglee World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर आ रही है विद्युत जामवाल की 'जंगली', जानिए कब और किस चैनल पर आएगी मूवी

Junglee World TV Premiere: जल्द ही टीवी पर आ रही है विद्युत जामवाल की 'जंगली', जानिए कब और किस चैनल पर आएगी मूवी

अपने एक्शन और सिक्स पैक्स के लिए जाने वाले विद्युत जामवाल की फिल्म जंगली पहली बार टीवी पर आने वाली है। जंगल और जंगली जानवरो पर पूरी तरह आधारित इस फिल्म को अगर अभी तक आपने नहीं देखा है तो परेशान ना हो इस बार आप घर पर आराम से बैठकर फिल्म को देख सकते हैं। हॉलीवुड के डायरेक्टर चक रसेल की इस फिल्म में वीएफक्स कमाल का है। 

कब आ रही है जंगली

जंगली फिल्म का पहली बार प्रीमियर स्टार गोल्ड पर होने जा रहा है। विद्युत की ये फिल्म जंगली आगामी 23 जून को दोपहर 2 बजकर 30 मिनट पर आएगी। फिल्म एडवेंचर से भरपूर है तो आप इसे अपने पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं। 

ये है फिल्म की कहानी

फिल्म में जानवरों और इंसान की दोस्ती के साथ ही हाथी के दांत की तस्करी के मुद्दे पर लोगों का ध्यान खींचा गया है। राज नायर ( विद्युत जामवाल) शहर में काम करने वाला जानवरों का डॉक्टर है। जो 10 साल बाद अपनी मां की बरसी पर अपने घर उड़ीसा लौटता है।  

घर लौटने के बाद राज अपने बचपन के साथी हाथियों में भोला और दीदी से मिलकर बहुत खुश होता है और पुराने दिनों को याद करता है।

फिल्म का डायरेक्शन काबिले तारीफ है। जंगली को देखकर लगता है कि चक को तेजी से और भी फिल्में डायरेक्ट करनी चाहिए। अपनी फिल्मों में इमोशन और एक्शन सीन्स को वो बहुत की बेहतरीन तरीके से कैप्चर करते हैं। तो बस इस बार पूरे परिवार के साथ आप इसका वर्ल्ड टीवी प्रीमियर इंज्वॉय कर सकते हैं। 

English summary :
Junglee movie world tv premiere: Vidyut Jammwal starrer junglee is going to be on premiere Star Gold. This film will premiere on 23rd June at 2:30 pm. The movie is full of adventure


Web Title: watch Junglee World TV Premiere, star gold word television premiere Vidyut Jammwal movie junglee

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे