VIDEO: अस्पताल से वाजिद खान का आखिरी वीडियो आया सामने, भाई साजिद के लिए गाया ये प्यार भरा गाना

By अमित कुमार | Published: June 1, 2020 04:42 PM2020-06-01T16:42:41+5:302020-06-01T16:42:41+5:30

साजिद-वाजिद ने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया। 1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें "दीवाना तेरा", "अब मुझसे रात दिन" और "इस कदर प्यार है" जैसे गाने शामिल थे।

Wajid Khan dedicates a song to brother Sajid in a viral video from hospital | VIDEO: अस्पताल से वाजिद खान का आखिरी वीडियो आया सामने, भाई साजिद के लिए गाया ये प्यार भरा गाना

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsवाजिद खान की मौत से पहले अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वीडियो में वाजिद अपने भाई साजिद खान और सलमान खान के लिए गाना गाते दिखाई दे रहे हैं।

बॉलीवुड के मशहूर संगीतकार वाजिद खान का रविवार देर रात निधन हो गया। वह पिछले कुछ दिनों से अस्पताल में भर्ती थे। वाजिद खान की मौत की खबर से बॉलीवुड शॉक्ड में है। प्रियंका चोपड़ा से लेकर अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, मीरा चोपड़ा, वरुण धवन और कई कलाकारों ने वाजिद खान के निधन पर शोक व्यक्त किया। 

वाजिद खान की मौत से पहले अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने भाई साजिद खान और सलमान खान के लिए गाना गाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में वह सलमान खान की फिल्म 'दबंग' का गाना गाते नजर आ रहे हैं। विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट किया है। 

साजिद-वाजिद ने सबसे पहले 1998 में सलमान खान की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' के लिए संगीत दिया। 1999 में, उन्होंने सोनू निगम की एल्बम 'दीवाना' के लिए संगीत दिया, जिसमें "दीवाना तेरा", "अब मुझसे रात दिन" और "इस कदर प्यार है" जैसे गाने शामिल थे। उसी साल उन्होंने फिल्म हैलो ब्रदर के लिए संगीत निर्देशकों के रूप में काम किया और 'हटा सावन की घाटा', 'चुपके से कोई और' और 'हैलो ब्रदर' जैसे गाने लिखे।

बता दें कि वाजिद वेंटिलेटर पर थे, 31 मई की दोपहर वाजिद की तबीयत बेहद बिगड़ गई थी। वाजिद, पिछले कई सालों से किडनी के अलावा हार्ट की समस्या से भी जूझ रहे थे। अब मशहूर संगीतकार वाजिद खान भी इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। वाजिद की खबर ने पूरे बॉलीवुड को हिलाकर रख दिया है। किसी को उनके अचानक जाने पर विश्वास नहीं हो रहा है। बॉलीवुड सितारे वाजिद खान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Web Title: Wajid Khan dedicates a song to brother Sajid in a viral video from hospital

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे