VIdeo: 'वोदका डायरीज' का टीजर रिलीज, 'शर्लक होम्स' अवतार में केके मेनन की वापसी

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: December 22, 2017 09:40 AM2017-12-22T09:40:05+5:302017-12-22T09:53:58+5:30

फिल्म 'वोदका डायरीज' का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है।

Vodka Diaries Teaser: kk menon returns sherlock holmes | VIdeo: 'वोदका डायरीज' का टीजर रिलीज, 'शर्लक होम्स' अवतार में केके मेनन की वापसी

VIdeo: 'वोदका डायरीज' का टीजर रिलीज, 'शर्लक होम्स' अवतार में केके मेनन की वापसी

बॉलीवुड अभिनेता  केके मेनन और अभिनेत्री मदिरा बेदी, राइमा सेन की आने वाली फिल्म 'वोदका डायरीज' का पहला टीजर रिलीज कर दिया गया है। पहले टीजर को देखकर साफ है कि फिल्म एक मर्डर मिस्ट्री की इंवेस्टिगेशन पर आधारित है। टीजर में शर्लक होम्स की चर्चा है। जिन्होंने शर्लक होम्स सीरीज की फिल्में या उपन्यास पढ़ा है वो जानते हैं कि यह भूतिया फिल्मों का कलेवर ओढ़े एक शानदार साइंस फिक्‍शन फिल्म होगी। इसमें एक पुलिस वाला किरदार शर्लक होम्स सरीखा जासूस किरदार में होगा।

टीजर से जाहिर होता है कि फिल्म में कुछ मर्डर हुए हैं, उनकी जांच एसीपी अश्विनी दीक्षित (केके मेनन) कर रहे हैं। टीजर से फिल्म की कहानी तो नहीं खुलती। पर यह जाहिर हो जाता है कि मर्डर में भी आर्ट का कलेवर ओढ़े इस कहानी को अच्छे से पर्दे पर उतारा गया तो एक देखने लायक फिल्म आने वाली है।

 

कुल्लू-मनाली में शूट हुई इस फिल्म से डायरेक्टर कुशल श्रीवास्तव निर्देशन के क्षेत्र में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। इसके अलावा मशहूर कवि आलोक श्रीवास्तव की कविताएं भी 'वोदका डायरीज' में सुनने को मिलेंगी। ये फिल्म 19 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। 



 

Web Title: Vodka Diaries Teaser: kk menon returns sherlock holmes

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे