बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र के द कश्मीर फाइल्स से आगे निकलने पर सामने आई विवेक अग्निहोत्री की प्रतिक्रिया, पेड PR पर कही ये बात

By मनाली रस्तोगी | Published: September 19, 2022 02:48 PM2022-09-19T14:48:00+5:302022-09-19T14:49:52+5:30

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र द्वारा उनकी फिल्म के लाइफटाइम कलेक्शन को पार करने की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है। फिल्म ने इस रविवार को 200 करोड़ रुपए का क्लब पार कर लिया है।

Vivek Agnihotri reacts to Brahmastra beating The Kashmir Files box office | बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र के द कश्मीर फाइल्स से आगे निकलने पर सामने आई विवेक अग्निहोत्री की प्रतिक्रिया, पेड PR पर कही ये बात

बॉक्स ऑफिस पर ब्रह्मास्त्र के द कश्मीर फाइल्स से आगे निकलने पर सामने आई विवेक अग्निहोत्री की प्रतिक्रिया, पेड PR पर कही ये बात

Highlightsब्रह्मास्त्र ने हाल ही में 200 करोड़ रुपए के क्लब में जगह बनाई है और इसने द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ दिया। द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ते हुए ब्रह्मास्त्र साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी है।ब्रह्मास्त्र ने अपने कुल घरेलू कलेक्शन के साथ दुनिया भर में 200 करोड़ रुपए और 350 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया।

मुंबई: फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने ब्रह्मास्त्र के नए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में सोशल मीडिया पर न्यूज आर्टिकल्स और अन्य रिपोर्टों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की। विवेक की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ते हुए ब्रह्मास्त्र साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बनकर उभरी है। ब्रह्मास्त्र ने हाल ही में 200 करोड़ रुपए के क्लब में जगह बनाई है और इसने द कश्मीर फाइल्स को पछाड़ दिया।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "मुझे नहीं पता कि उन्होंने द कश्मीर फाइल्स को कैसे पीटा...लाठी, रॉड, हॉकी या AK47 या पत्थरों से। या सशुल्क पीआर और प्रभावितों के साथ? बॉलीवुड फिल्मों की एक-दूसरे से टक्कर होने दें। हमें अकेला छोड़ दो। मैं उस डम्ब दौड़ में नहीं हूं। धन्यवाद।" फिल्म ट्रेड सूत्रों के मुताबिक, ब्रह्मास्त्र ने रविवार को अपने दूसरे वीकेंड में 17 करोड़ की कमाई की।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत फिल्म ने अपने कुल घरेलू कलेक्शन के साथ दुनिया भर में 200 करोड़ रुपए और 350 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया। इसका मतलब है कि इसने द कश्मीर फाइल्स की आजीवन कमाई 340 करोड़ रुपए को पछाड़कर साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई। 

ब्रह्मास्त्र की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट्स के बारे में बात करते हुए पहले रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि ब्रह्मास्त्र का व्यवसाय बहुत अलग है क्योंकि इसके बजट के सभी आंकड़े 'गलत' हैं। कथित तौर पर फिल्म का बजट लगभग 410 करोड़ रुपए है। उन्होंने दैनिक भास्कर से कहा, "इन दिनों हम बहुत कुछ पढ़ रहे हैं जहां लोग फिल्म के बजट पर चर्चा कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं इतना है बजट और इतनी है रिकवरी। लेकिन ब्रह्मास्त्र अद्वितीय है जहां बजट सिर्फ एक फिल्म के लिए नहीं बल्कि पूरी त्रयी के लिए है।"

Web Title: Vivek Agnihotri reacts to Brahmastra beating The Kashmir Files box office

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे