Vishwaroop 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन सीन करते हुए दिखे कमल हासन

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 12, 2018 06:12 PM2018-06-12T18:12:10+5:302018-06-12T18:12:10+5:30

खास बात ये है कि इस फिल्म के राइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर कमल हासन ही हैं।

Vishwaroop 2 trailer Kamal Haasan Aamir Khan | Vishwaroop 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन सीन करते हुए दिखे कमल हासन

Vishwaroop 2 का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन सीन करते हुए दिखे कमल हासन

मुंबई, 12 जून: साउथ की फिल्मों के सुपरस्टार कमल हासन की मच अवेटेड फिल्म 'विश्वरूप-2  का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'विश्वरूपम' का सीक्वल है। ट्रेलर में कमल हासन दमदार एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे हैं।  खास बात ये है कि इस फिल्म के राइटर, डायरेक्टर, प्रोड्यूसर कमल हासन ही हैं। यह 10 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ट्रेलर देखकर साफ है कि 'विश्वरूप 2' एक स्पाई थ्रिलर पॉलिटिकल फिल्म है।

कमल हासन के अलावा इस फिल्म में उनके साथ राहुल बोस, पूजा कुमार, शेखर कपूर, वहीदा रहमान, जयदीप अहलावत, युसुफ हुसैन और राजेंद्र गुप्ता भी अहम किरदार में नजर आ रहे हैं।

फिल्म के तेलुगु और तमिल वर्जन का नाम 'विश्वरूपम -2' है। वहीं हिंदी वर्जन का नाम विश्वरूप 2 है। फिल्म का हिंदी वर्जन का प्रोडक्शन रोहित शेट्टी और रिलायंस एंटरटेनमेंट ने किया है।

बता दें कि कमल हासन के इस फिल्म का ट्रेलर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने शेयर किया है। आमिर ने कमल हासन को शुभकामनाएं देते हुए ट्विटर पर लिखा, 'डियर कमल हासन सर, आपको और विश्वरूप 2 की पूरी टीम को बधाई। प्यार और सम्मान। आमिर'


वहीं जूनियर एनटीआर और श्रुति हासन ने भी ट्रेलर का तेलुगू वर्जन अपने ट्विटर अकाउंट से जारी किया है। अपनी इस फिल्म को लेकर कमल हासन ने कहा, "यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और इस फिल्म से जुड़े हर शख्स ने बहुत मेहनत की है। यह हमारे काम में लोगों का विश्वास है, जो हमें मजबूत बनाता है। मैं आशा करता हूं कि आप सभी ने आपके लिए प्यार और जुनून के साथ जो कुछ बनाया है उसे पसंद करें।"

बता दें कि कमल हासन को साल 2013 में अपनी फिल्म 'विश्वरूपम' को लेकर विवादों का सामना भी करना पड़ा था. तमिलनाडु में इसे बैन कर दिया गया था। फिल्म को लेकर मुस्लिम संगठनों ने आपत्ति जताते हुए कहा था कि फिल्म में समुदाय को गलत रूप में दिखाया गया है।  

फिल्म को रिलीज न होता देख कमल हासन ने कहा था कि अगर उन्हें भारत में इंसाफ नहीं मिला, तो वे देश छोड़ देंगे। हासन ने अपने एक बयान में कहा था कि मैंने इस फिल्म को बनाने में अपनी सारी सम्पत्ति लगा दी, इसलिए अब मेरे पास खोने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन चुनने का विकल्प है। यदि फैसला मेरे पक्ष में नहीं आता है तो मैं मेरे लिए एक धर्मनिरपेक्ष देश खोजूंगा। हमें यह जगह छोड़नी पड़ेगी, लेकिन हमारे पास यहां की सुखद यादें होंगी।    

Web Title: Vishwaroop 2 trailer Kamal Haasan Aamir Khan

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे