Virgin Bhanupriya Trailer: डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार उर्वशी रौतेला, जबरदस्त बोल्ड कंटेंट से भरा है ट्रेलर

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 3, 2020 12:33 PM2020-07-03T12:33:12+5:302020-07-03T12:33:12+5:30

Virgin Bhanupriya Trailer उर्वशी जल्द ही जी 5 पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ से डिजिटल दुनिया में कदम रखने जा रही हैं। फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज़ कर दिया गया है।

virgin bhanupriya trailer release urvashi rautela ready to debut on digital platform-f | Virgin Bhanupriya Trailer: डिजिटल डेब्यू के लिए तैयार उर्वशी रौतेला, जबरदस्त बोल्ड कंटेंट से भरा है ट्रेलर

उर्वशी रौतेला की फिल्म वर्जन भानुप्रिया का ट्रेलर हुआ रिलीज (इंस्टाग्राम फोटो)

Highlightsबॉलीवुड सेलेब्स अब एक एक करके डिजिटल प्लेफॉर्म की ओर अग्रसर हो रहे हैंजैकलीन, मनोज वाजपेयी, जाहन्वी कपूर समेत कई सेलेब्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर चुके हैं

बॉलीवुड सेलेब्स अब एक एक करके डिजिटल प्लेफॉर्म की ओर अग्रसर हो रहे हैं। जैकलीन, मनोज वाजपेयी, जाहन्वी कपूर समेत कई सेलेब्स डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अपना डेब्यू कर चुके हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का भी नाम जुड़ गया है। उर्वशी जल्द ही जी 5 पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ के जरिए डिजिटल प्लेटफॉर्म में कदम रख रही हैं। इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज कर दिया गया है।

कैसा है भानुप्रिया का ट्रेलर

ट्रेलर के अनुसार फिल्म एक ऐसी लड़की की कहानी है जो बोल्ड है, ब्यूटीफुल है, स्मार्ट है, कॉन्फीडेंट भी है पर फिर भी वह वर्जिन है, और ये लड़की  है उर्वशी रौतेला  उर्वशी की असली प्रॉब्लम ये है कि वह बहुत शर्मिली हैं, जिस वजह से वो अभी तक वर्जिन हैं और वो अपनी वर्जिनिटी तोड़ना चाहती हैं। 2 मिनट 11 सेकेंड का ये ट्रेलर उर्वशी रौतेला यानी भानु की जिंदगी के इर्द गिर्द ही घूमता है। 

पूरे ट्रेलर में दिखाया गया है कि किस तरह से भानुप्रिया किसी भी हालत में अपनी वर्जिनिटी तोड़ना चाहती है। इस फिल्म में उर्वशी रौतेला के साथ गौतम गुलाटी भी लीड रोल में नज़र आएंगे। इनके अलावा अर्चना पूरन सिंह, डेलनाज़ ईरानी, राजीव गुप्ता, ब्रिजेंद्र काला, निकी अनेजा वालिया और रुमाना मोला अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। इस फिल्म का निर्देशन अजय लोहान ने किया है।

फिल्म के ट्रेलर से पता लग रहा है कि ये काफी बोल्ड कंटेंट से भरी हुई है। फिल्म के कई डॉयलाग आदि बोल्डनेस से भरे हैं। ये फिल्म पहले बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन थिएटर्स के लंबे समय तक बंद होने के कारण अब फिल्म को ZEE5 पर रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म 16 जुलाई को रिलीज़ होगी।

 

 

Web Title: virgin bhanupriya trailer release urvashi rautela ready to debut on digital platform-f

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे