Virat Kohli Blown Away to see Anushka Sharma pari film Trailer | अनुष्का शर्मा के इस अवतार को देखने के बाद विराट कोहली ने कहा- अब और इंतजार नहीं हो रहा

अनुष्का शर्मा की हॉरर थ्रिलर फिल्म 'परी' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के लिए एक ट्वीट किया, जो काफी वायरल हो रहा है। विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए कहा, ऐसा अंदाज पहले नहीं देखा। 

अनुष्का शर्मा की फिल्म परी के 1.34 मिनट के ट्रेलर में वह डबल रोल में दिख रही हैं।  इसमें जहां एक तरफ उनका सीधा साधा लुक दिख रहा है तो वहीं दूसरी तरफ वे एक भूतनी के अवतार में दिख रही हैं। इस ट्रेलर को देखते हुए विराट ने अपने अधिकारिक हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा,  'मैं इसे देखने के लिए बिल्कुल भी इंतजार नहीं कर पा रहा हूं, ऐसा पहले मैंने कभी नहीं देखा।'



फिल्म के ट्रेलर की तारिफ करते हुए फिल्म व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श लिखते हैं,  Spooky (डरावना), Eerie (भयानक)। अनुष्का शर्मा ने ट्रेलर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, 'इस बार होली खेलने के लिए शैतान बाहर आ रही है'।

बता दें कि यह फिल्म अनुष्का शर्मा के प्रोडक्‍शन में बन रही है।  फिल्म में अनुष्का शर्मा के अलावा परमब्रत चटर्जी, रजत कपूर और रिताभरी चक्रवर्ती मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय कर रहे हैं। फिल्म 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।