पाकिस्तान में छाया सलमान खान का डूप्लीकेट, जानें कौन है ये इंसान?

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 21, 2019 04:40 PM2019-01-21T16:40:40+5:302019-01-21T16:40:40+5:30

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की कार्बन कॉपी सोशल मीडिया पर देखने को मिली हैं।

Viral video shows Salman Khan lookalike in Pakistan ,salman busy in film shooting | पाकिस्तान में छाया सलमान खान का डूप्लीकेट, जानें कौन है ये इंसान?

पाकिस्तान में छाया सलमान खान का डूप्लीकेट, जानें कौन है ये इंसान?

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की कार्बन कॉपी सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। यह वीडियो पाकिस्तान के कराची का बताया जा रहा है। जिसमें सलमान खान की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति मोटरसाइकल से उतर रहा है। उसने ग्रे कलर की टी पहनी हुई है।

ट्वीटर पर इस विडियो को कापी टैग किया जा रहा है। यह वीडियो 14 सेकेंड का है। जिसमे दिखने वाला शख्स बिल्कुल दबंग खान जैसा लग रहा है।

दर्शकों को देखकर आश्चर्य हो रहा है। वीडियो में सलमान की तरह दिखने वाला व्यक्ति बाईक से पेट्रोल चोरी कर रहा है। या फिर बाइक खड़े करने के लिए जगह बना रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर तूफान की तरह वायरल हो रहा है। कई प्रशंसकों ने असली सलमान को भी टैग किया। उनसे अनुरोध किया कि वे अपने जैसे दिखने वाले इंसान की क्लिप पर प्रतिक्रिया दें।

सलमान फिलहाल अली अब्बास जफर की फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त है। फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ और मसहूर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी नजर आने वाले है। इस फिल्म के अलावा सलमान दबंग 3 की शूटिंग भी शुरू करने वाले हैं।  

Web Title: Viral video shows Salman Khan lookalike in Pakistan ,salman busy in film shooting

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे