'छपाक' में दीपिका पादुकोण संग काम करने को लेकर नर्वस हैं विक्रांत मैसी, खोले दिल के राज

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: March 29, 2019 03:54 PM2019-03-29T15:54:27+5:302019-03-29T15:54:27+5:30

दीपिका की 'छपाक' में 'मिर्जापुर' फेम एक्टर विक्रांत मेस्सी अहम रोल निभाने जा रहे हैं

vikrant massey shares his experience working with deepika padukone in chhapaak | 'छपाक' में दीपिका पादुकोण संग काम करने को लेकर नर्वस हैं विक्रांत मैसी, खोले दिल के राज

'छपाक' में दीपिका पादुकोण संग काम करने को लेकर नर्वस हैं विक्रांत मैसी, खोले दिल के राज

दीपिका की 'छपाक' में 'मिर्जापुर' फेम एक्टर विक्रांत मेस्सी अहम रोल निभाने जा रहे हैं. हाल ही में विक्रांत ने एक इंटरव्यू में दीपिका के साथ काम करने के अनुभव को साझा किया. उनका कहना है कि दीपिका जैसी अव्वल अभिनेत्री के साथ काम करना एक अवसर नहीं बल्कि एक बड़ी जिम्मेदारी है और वह इसे लेकर एक्साइटेड भी हैं और नर्वस भी.

उन्होंने बताया कि अभी तक दीपिका के साथ हुई रीडिंग्स और मॉक शूट्स कमाल के रहे हैं. खबरों के मुताबिक विक्रांत इस फिल्म में सामाजिक कार्यकर्ता आलोक दीक्षित का रोल निभाने वाले हैं. आलोक लंबे समय से एसिड अटैक सर्वाइवरों के लिए काम करते आ रहे हैं. वे लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष की जर्नी में पूरी तरह साथ थे.

क्रांत मैसी छपाक में सामाजिक कार्यकर्ता आलोक दीक्षित का रोल निभाएंगे. बता दें, आलोक लंबे समय से एसिड अटैक सर्वाइवरों के लिए काम कर रहे हैं. वे लक्ष्मी अग्रवाल के संघर्ष की जर्नी में पूरी तरह साथ रहे थे.

Web Title: vikrant massey shares his experience working with deepika padukone in chhapaak

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे