अब भूतिया फिल्म में दिखाई देंगी जाह्नवी कपूर, इस एक्टर संग आएंगी नज़र

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 19, 2019 02:57 PM2019-08-19T14:57:46+5:302019-08-19T14:57:46+5:30

ज़ोया की शॉर्ट फिल्म की शूटिंग अभी शुरू हुई है और इसे आरएसवीपी पिक्चर्स और टाइगर बेबी द्वारा प्रड्यूस किया जाएगा।

Vijay Varma and Janhvi Kapoor to come together for Zoya Akhtar’s short in Ghost Stories | अब भूतिया फिल्म में दिखाई देंगी जाह्नवी कपूर, इस एक्टर संग आएंगी नज़र

अब भूतिया फिल्म में दिखाई देंगी जाह्नवी कपूर, इस एक्टर संग आएंगी नज़र

जिन्होंने भी 2019 की बड़ी ब्लॉकबस्टर गली बॉय में अभिनेता विजय वर्मा की शानदार और कमाल की एक्टिंग देखी और सराही है, उनके लिए अब एक और बड़ी खबर है। अपनी अंतरराष्ट्रीय शुरुआतके तौर पर मीरा नायर की अ सूटेबल बॉय सहित कई बड़ी घोषणाओं के बाद, अब विजय को ज़ोया अख्तर की एंथोलॉजी घोस्ट स्टोरीज़ में जान्हवी कपूर के साथ लिया जा रहा है।

 विजय ने गली बॉय में ज़ोया के साथ काम किया है और यह उनका दूसरा कोलैबरेशन है। यह शॉर्ट उन चार लघु फिल्मों का हिस्सा होगी जिसे ज़ोया के साथ ही अनुराग कश्यप, करण जौहर और दिबाकर बनर्जी निर्देशित करेंगे। घोस्ट स्टोरीज़ उसी श्रृंखला का हिस्सा है, जिसे पहले बॉम्बे टॉकीज़ के रूप में 2013 में सिनेमा के प्रति प्यार के सेलिब्रेशन के तौर पर बनाया गया था।

 जिसमें इन्हीं निर्देशकों की बनाई 30-30 मिनट की चार फिल्में थीं।ज़ोया की शॉर्ट फिल्म की शूटिंग अभी शुरू हुई है और इसे आरएसवीपी पिक्चर्स और टाइगर बेबी द्वारा प्रड्यूस किया जाएगा। 

Web Title: Vijay Varma and Janhvi Kapoor to come together for Zoya Akhtar’s short in Ghost Stories

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे