विद्युत जामवाल ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, व्लादिमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स संग इस लिस्ट में हुए शामिल

By मनाली रस्तोगी | Published: July 21, 2020 08:51 PM2020-07-21T20:51:20+5:302020-07-21T20:51:20+5:30

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) द रिचेस्ट की लिस्ट में शामिल गई हैं। द रिचेस्ट ने दुनियाभर के ऐसे स्टार्स की लिस्ट जारी की है जिनसे पंगे लेना महंगा पड़ सकता है। वैसे सबसे खास बात ये है कि इसमें शामिल होने वाले विद्युत एकलौते भारतीय हैं। यही नहीं, इस लिस्ट में रूस के प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन और ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स का नाम भी शामिल है।

Vidyut Jamwal's big achievement, actor joined this group with Putin-Bayer Grylls | विद्युत जामवाल ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, व्लादिमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स संग इस लिस्ट में हुए शामिल

विद्युत जामवाल ने हासिल की बड़ी उपलब्धि, व्लादिमीर पुतिन और बेयर ग्रिल्स संग इस लिस्ट में हुए शामिल

Highlightsफिल्म 'यारा' में नजर आने वाले हैं विद्युतजी5 पर फिल्म 'यारा' का प्रीमियर 30 जुलाई को होगा

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने इस बार देश का नाम अंतराष्ट्रीय स्तर पर रोशन किया है। दरअसल, उन्होंने एक नई उपलब्धि कर ली है, जिसके कारण हर जगह विद्युत के ही चर्चे हो रहे हैं। द रिचेस्ट ने दुनियाभर के ऐसे स्टार्स की लिस्ट जारी की है जिनसे पंगे लेना महंगा पड़ सकता है। ऐसे में सबसे खास बात ये है कि इसमें शामिल होने वाले विद्युत जामवाल एकलौते भारतीय हैं। 

विद्युत जामवाल ने किया कमाल

मालूम हो, विद्युत मार्शल आर्ट्स में माहिर हैं। यही नहीं, वो फिल्मों में भी खतरनाक स्टंट्स खुद ही करते हैं। वहीं, अतुल मोहन ने विद्युत जामवाल को लेकर ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'एक्शन स्टार विद्युत जामवाल ने भारत को एक बार फिर से गर्व महसूस करवाया है। उन्हें 10 पीपल यू डोन्ट वॉन्ट टू मेस विद इन द वर्ल्ड की लिस्ट में शामिल किया गया है। इस लिस्ट में रूस के प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन और ब्रिटिश एडवेंचरर बेयर ग्रिल्स का नाम भी शामिल है।' खास बात तो ये है कि विद्युत अब पुतिन और ग्रिल्स को टक्कर दे रहे हैं।

यारा में आने वाले हैं नजर

वहीं, एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द ही तिग्मांशु धूलिया की फिल्म 'यारा' (Yaara) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रुति हासन (Shruti Haasan) लीड रोल में हैं। श्रुति और विद्युत के अलावा फिल्म में अमित साध (Amit Sadh), विजय वर्मा और संजय मिश्र मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म चार दोस्तों की कहानी पर आधारित है, जोकि साथ में चोरी करते हैं। जी5 (ZEE5) पर फिल्म 'यारा' का प्रीमियर 30 जुलाई को होगा। 

Web Title: Vidyut Jamwal's big achievement, actor joined this group with Putin-Bayer Grylls

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे