मां बनने वाली हैं विद्या बालन , कुछ यूं बेबी बंप छुपाती आईं नजर!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 30, 2018 08:37 AM2018-07-30T08:37:57+5:302018-07-30T09:27:00+5:30

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की प्रेग्नेंसी की खबरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से विद्या अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं।

vidya balan rumoured pregnancy video viral over social media hiding her baby bump | मां बनने वाली हैं विद्या बालन , कुछ यूं बेबी बंप छुपाती आईं नजर!

मां बनने वाली हैं विद्या बालन , कुछ यूं बेबी बंप छुपाती आईं नजर!

मुंबई, 30 जुलाई: बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन की प्रेग्नेंसी की खबरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। ऐसे में एक बार फिर से विद्या अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं।

इन दिनों सोशल मीडियो पर एक वीडियो विद्या बालन का वायरल हो रहा है।  इस वीडियो में वह अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान विद्या काफी सिंपल सूट में नजर आ रही थी।

ऐसे में वीडियो में देखा जा सकता है कि विद्या जैसे ही गाड़ी में बैठने के लिए सड़क पर आई उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस और वहा मौजूद फोटोग्राफर्स उन्हें कैमरे में कैद करने के लगते हैं।


इस दौरान वह कैमरे से बचती नजर नहीं आईं बल्कि  विद्या ने पति के साथ कैमरों को पोज भी दिया। लेकिन वीडियो में आप देख सकते हैं कि वो अपनी दुपट्टे को भी संभालती दिखाई दे रही थीं साथ ही उनकी फीगर में भी काफी बदलाव दिखाई दे रहा था। जिसे नोट करने और अपनी प्रतिक्रिया देने में फैंस ने जरा भी वक्त नहीं लगाया। 

ऐसे में वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस कहने लगे हैं कि विद्या अपना बेबी बंप छुपा रही हैं। ज्यादातर फैंस खुश ही दिखे। वहीं, ऐसा पहली बार नहीं है जबकि विद्या को लेकर इस तरह की अफवाह उड़ी हो इससे पहले भी कई बार उनके मां बनने की खबरें आती रही हैं। बर बार की तरह अभी तक विद्या की तरफ से इस पूरे प्रकरण पर कोई बयान अभी तक सामने नहीं आया है।

आपको बता दें कि यह वायरल वीडियो आने वाली फिल्म 'कारवां' की प्री रिलीज पार्टी का है। विद्या आखिरी बार फिर 'तुम्हारी सुलु' में नजर आईं थी, इसके बाद से ही फैंस को उनकी और फिल्मों को भी काफी इंतजार है।
विशेष रिपोर्ट और देश-दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करें. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट!

Web Title: vidya balan rumoured pregnancy video viral over social media hiding her baby bump

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे