Video: 'टिप-टिप बरसा पानी' से पहले रवीना टंडन के इस गाने को किया गया रीक्रिएट

By मेघना वर्मा | Published: July 5, 2019 06:09 PM2019-07-05T18:09:16+5:302019-07-05T18:10:01+5:30

बादशाह की आवाज में गाए गए इस गाने में स्पेशल अपीरियंस दिया है रवीना टंडन और सुनील शेट्टी ने। इस गाने के आइकॉनिक स्टेप के साथ ये गाना पूरे ग्लैमर के साथ फिल्माया गया है।

Video: Khandaani Shafakhaana song Sheher Ki Ladki Diana Penty Badshah Raveena Tandon Suniel Shetty | Video: 'टिप-टिप बरसा पानी' से पहले रवीना टंडन के इस गाने को किया गया रीक्रिएट

Video: 'टिप-टिप बरसा पानी' से पहले रवीना टंडन के इस गाने को किया गया रीक्रिएट

अपने समय की खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन के कई सुपरहिट गानें इंडस्ट्री को दिए हैं। जिसमें उन्होंने अपनी अदाओं से लोगों को अपना दीवाना बनाया है। वहीं कुछ दिनों पहले खबर थी कि रवीना टंडन के गाने टिप-टिप बरसा पानी को री-क्रिएट किया जा रहा है। वहीं इस गाने से पहले ही रवीना की एक और फिल्म का सुपरहिट गाना री-क्रिएट किया जा चुका है। 

सोनाक्षी सिन्हा की अपकमिंग फिल्म खानदानी शफाखाना में रवीना के इस गाने को री-क्रिएट किया गया है। ओरिजनली रक्षक फिल्म के इस गाने में सुनील शेट्टी और रवीना टंडन को कास्ट किया गया था। इस गाने को थोड़े से ट्वीस्ट एंड टर्न के साथ रिलीज किया गया है। वहीं इश गाने में अपनी अदाओं से दीवाना कर रही हैं एक्ट्रेस डायना पेंटी। 

बादशाह की आवाज में गाए गए इस गाने में स्पेशल अपीरियंस दिया है रवीना टंडन और सुनील शेट्टी ने। इस गाने के आइकॉनिक स्टेप के साथ ये गाना पूरे ग्लैमर के साथ फिल्माया गया है। हालंकि इस गाने को बनाए जाने की पहले से खबर थी मगर रवीना के इसमें स्पेशल अपीरियंस की खबर नहीं दी गई थी। 

बता दें गाना ना ज्यादा लाउड है और ना ही ज्यादा सॉफ्ट। डायना बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं सुनील शेट्टी और रवीना की बाइक पर एंट्री भी जबरजस्त है। खानदानी शफाखाना शिल्पी दासगुप्ता का डायरेक्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में से बादशाह अपना एक्टिंग डेब्यू कर रहे हैं। 

Web Title: Video: Khandaani Shafakhaana song Sheher Ki Ladki Diana Penty Badshah Raveena Tandon Suniel Shetty

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे