Video: दिशा पटानी ने अपने एक्सरसाइज वीडियो से फैंस को किया हैरान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

By अनुराग आनंद | Published: January 15, 2021 09:34 AM2021-01-15T09:34:23+5:302021-01-15T09:44:10+5:30

एक्ट्रेस दिशा पटानी का एक वर्कआउट वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर साफ है कि उनकी खूबसूरत फिगर का राज क्‍या है।

Video: Disha Patani surprised fans with her exercise video, getting high praise on social media | Video: दिशा पटानी ने अपने एक्सरसाइज वीडियो से फैंस को किया हैरान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

दिशा पटानी (फाइल फोटो)

Highlightsवीडियो में दिशा पटानी बैक की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं।दिशा पटानी के फैंस वीडियो को देखने के बाद जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी ने सोशल मीडिया पर अपने वर्कआउट करते हुए एक वीडियो को पोस्ट किया है। इस वीडियो को देखने के बाद दिशा पटानी के फैंस जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बैक की एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं। वो बैक के लिए पुल डाउन एक्सरसाइज करती दिख रही हैं। इस वीडियो को देखकर लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

फैंस उनकी टोंड बॉडी की भी खूब तारीफ कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ ने भी उनके इस वीडियो को लाइक किया है। दिशा के इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि आपके वर्कआउट के साथ यह सॉन्‍ग मैच कर रहा है.' एक और यूजर ने लिखा,' जबरदस्‍त वर्कआउट।

बता दें कि इससे पहले दिशा पटानी ने इंस्टाग्राम पर येलो बिकिनी में फोटो पोस्ट किया था। तसवीर की खास बात ये है कि एक्ट्रेस इसमें लहरों के बीच पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। 

वह अपनी अगली फिल्म ‘एक विलेन 2’ के सेट पर फिल्म निर्माता मोहित सूरी के साथ फिर से जुड़ने की उम्मीद कर रही हैं। अभिनेत्री ने इससे पहले अपनी 2020 की फिल्म ‘मलंग’ पर मोहित के साथ सहयोग किया है।

Web Title: Video: Disha Patani surprised fans with her exercise video, getting high praise on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे