विक्की कौशल ने किया खुलासा, बताया 'हाउ द जोश' का है मतलब

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 4, 2019 12:36 PM2019-02-04T12:36:35+5:302019-02-04T12:38:12+5:30

विक्की ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि 'How’s the Josh’,यह अब बस चंद लाइनें नहीं रह गई हैं।

vicky kaushal s heartfelt note for his fans on hows the josh | विक्की कौशल ने किया खुलासा, बताया 'हाउ द जोश' का है मतलब

विक्की कौशल ने किया खुलासा, बताया 'हाउ द जोश' का है मतलब

फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक हाल ही में पर्दे पर रिलीज हुई और इसको फैंस से जमकर सराहना भी मिल रहा है। फिल्म कमाई के मामले में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। ऐसे में अब फिल्म की अपार सफलता के बाद विक्की कौशल ने सोशल मीडिया पर फैन्स के लिए एक थैंकफुल नोट लिखा है।

क्या लिखा है विक्की ने 
 
विक्की ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि  'How’s the Josh’,यह अब बस चंद लाइनें नहीं रह गई हैं। मुझे हर दिन स्कूल हो या कॉलेज,कैफ़े या वर्कप्लेस,माइनस तापमान में लड़ते जवान हों या जिम में पसीना बहाते यंग ,कांफ्रेंस मीटिंग हो या मैरिज सेरेमनी, 92 साल की दादी अम्मा हों या 2 साल का बच्चा, मुझे हर किसी से कई ‘हाउ द जोश’ वाले वीडियो फैन्स से मिले हैं, हाउ द जोश अब केवल लाइन नहीं बल्कि एक इमोशन बन गया है। ये बेहद स्पेशल है मैं हमेशा इसको याद रखूंगा। इस प्यार और सम्मान के लिए आप सभी का पूरे दिल से धन्यवाद।

फैंस  के बीच उरी का ये  डायलॉग शानदार तरीके से छाया हुआ है।  हाल ही में फैंस ने देखा था कि मुंबई में म्यूजियम ऑफ इंडियन सिनेमा के उद्घाटन पर प्रधानमंत्री ने भी अपनी स्पीच में सबसे पूछा था-‘How’s the Josh’। 

इसके अलावा 1 फरवरी को जब वित्त मंत्री पीयूष गोयल अंतरिम बजट पेश कर रहे थे तो पार्लियामेंट में बीजेपी सांसद ‘How’s the Josh’ के नारे लगा रहे थे। उरी सर्जिक स्ट्राइक पर आधारित फिल्म है। इसमें विक्की कौशल, मोहित रैना और यानी गौतम मुख्य भूमिका में नजर आए हैं। 

Web Title: vicky kaushal s heartfelt note for his fans on hows the josh

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे