जानें फिल्म Bhoot Part 1 The Haunted Ship की Real Story क्या है

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: February 4, 2020 05:13 PM2020-02-04T17:13:07+5:302020-02-04T17:13:07+5:30

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ यह फिल्म एक भूतिया जहाज की कहानी है. कुछ सालों पहले ये जहाज मुंबई के बीच पर आ गया था. लेकिन इस शिप पर कोई भी शख्स नहीं था और सबसे ज्यादा खतरनाक बात ये है की कि भारतीय सीमा में प्रवेश करते हुए इसे किसी भी अधिकारी ने नहीं देखा था.

Vicky Kaushal film Bhoot Part 1 The Haunted Ship Real Story | जानें फिल्म Bhoot Part 1 The Haunted Ship की Real Story क्या है

जानें फिल्म Bhoot Part 1 The Haunted Ship की Real Story क्या है

करण जौहर आपको जल्द ही एक भयानक सफ़र पे ले जाने वाले हैं. धर्मा प्रोडक्शन की पहली हॉरर फिल्म Bhoot Part 1 The Haunted Ship का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है. फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. फिल्म के ट्रेलर को ऑडियंस का अच्छा रेस्पोंस मिल रहा है. लेकिन क्या आपको पता है की  Bhoot Part 1 The Haunted Ship की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित जिसे सुन हर किसी की रुह कांप उठेगी. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक़ यह फिल्म एक भूतिया जहाज की कहानी है. कुछ सालों पहले ये जहाज मुंबई के बीच पर आ गया था. लेकिन इस शिप पर कोई भी शख्स नहीं था और सबसे ज्यादा खतरनाक बात ये है की कि भारतीय सीमा में प्रवेश करते हुए इसे किसी भी अधिकारी ने नहीं देखा था. इसका पता तब ही चला जब ये बीच पर आ गया था. इस शिप के बारे में किसी भी ऑफिसियल को कोई जानकारी नहीं थी. ये जहाज कहा से आया, कैसे मुंबई के बीच पर पहुंचा इस बात का खुलासा आजतक नहीं हो पाया है. 

विक्की कौशल की फिल्म  Bhoot Part 1 The Haunted Ship 21 Feb को रिलीज़ हो रही है. ये पहली बार है जब विक्की कौशल किसी हॉंटेड फिल्म में होंगे. फिल्म में विक्की और भूमि के अलावा आशुतोष राणा भी हैं. इस फिल्म को भानुप्रताप सिंह डायरेक्ट कर रहे हैं. अब देखना ये होगा की करण जौहर की फिल्म भूत पार्ट 1 बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है, क्यूंकि हॉरर जॉनर की बॉलीवुड फिल्में अभी तक बॉक्स ऑफिस अच्छा कमाल नहीं कर पाई है. 

Web Title: Vicky Kaushal film Bhoot Part 1 The Haunted Ship Real Story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे