उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने देखी ऋतिक की फिल्म 'सुपर 30', एक्टर ने ट्वीट करके कही दिल की बात

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 18, 2019 08:40 AM2019-07-18T08:40:17+5:302019-07-18T08:40:31+5:30

बुधवार को फिल्म की पूरी टीम ने देश के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात की है। इस खास मुलाकात की फोटो ऋतिक रोशन ने खुद साझा की हैं और तारीफ है।

Vice President Venkaiah Naidu watches 'Super 30', meets Hrithik Roshan and mathematician Anand Kumar | उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने देखी ऋतिक की फिल्म 'सुपर 30', एक्टर ने ट्वीट करके कही दिल की बात

उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू ने देखी ऋतिक की फिल्म 'सुपर 30', एक्टर ने ट्वीट करके कही दिल की बात

Highlightsऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 हाल ही रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस से जमकर तारीफ मिल रही है।

ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 हाल ही रिलीज हुई है। फिल्म को फैंस से जमकर तारीफ मिल रही है। ऐसे में बुधवार को फिल्म की पूरी टीम ने देश के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात की है।

इस खास मुलाकात की फोटो ऋतिक रोशन ने खुद साझा की हैं और तारीफ है। फिल्म की जबरदस्त कमाई कर रही है। ऋतिक ने उपराष्ट्रपति से मुलाकात के बाद फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि भारत के उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू से मुलाकात करने का मौका मिला है। उनसे हुई बातचीत में उनका अनुभव और ज्ञान देखने को मिला। इस मुलाकात के लिए धन्यवाद सर।



इसके बाद उपराष्ट्रपति से ट्विटर हैंडर के द्वारा ये जानकारी दी गई कि उन्होंने फिल्म सुपर 30 देखी है। वैंकेया नायडू ने ये फिल्म ऋतिक रोशन, निर्माता साजित नाडियाडवाला और खुद आनंद कुमार और परिवार वालों के साथ देखी है। इस पर भी ऋतिक ने ट्वीट करके शुक्रियाअदा किया है।



इससे पहले ऋतिक ने बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी से मुलाकात की थी। जिसकी फोटो भी सामने आई थीं। इस मुलाकात की फोटो ऋतिक ने ट्विटर पर शेयर करके लिखा था कि सुशील जी, आपसे मिलकर मुझे बहुत प्रेरणा मिली। इस मुलाकात के लिए धन्यवाद।

बिहार में सरकार ने फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया है। साथ ही गुरुपूर्णिमा के दिन आनंद कुमार से मिलने खुद ऋतिक रोशन पटना पहुंचे थे। फिल्म बिहार के आंनद कुमार के जीवन पर आधारित है।

Web Title: Vice President Venkaiah Naidu watches 'Super 30', meets Hrithik Roshan and mathematician Anand Kumar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे