कपिल के शो पर जयाप्रदा ने खोला राज, कहा- धर्मेंद्र करते थे अभिनेत्रियों के साथ सबसे ज्यादा फ्लर्ट

By अमित कुमार | Published: January 13, 2021 08:03 PM2021-01-13T20:03:06+5:302021-01-13T20:05:13+5:30

'द कपिल शर्मा शो' में इस हफ्ते बॉलीवुड एक्टर राज बब्बर संग एक्ट्रेस जया प्रदा आने वाली हैं। इन दोनों ने पुराने दिनों को याद करते हुए कई बड़े खुलासे किए।

Veteran Actress Jaya Prada Jokingly Reveals said Dharmendra Ji Was A Big Flirt | कपिल के शो पर जयाप्रदा ने खोला राज, कहा- धर्मेंद्र करते थे अभिनेत्रियों के साथ सबसे ज्यादा फ्लर्ट

कपिल के शो में नजर आएंगे राज बब्बर और अभिनेत्री जयाप्रदा। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlights80 के दशक राज बब्बर और अभिनेत्री जयाप्रदा की जोड़ी लोगों के बीच काफी मशहूर थी।कृष्णा अभिषेक 'जीतू जी' के अंदाज में राज बब्बर के साथ मंच पर काफी हंसी मजाक करते हैं।इस एपिसोड का इंतजार फैंस भी बेसब्री के साथ कर रहे हैं।

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला कॉमेडियन कपिल शर्मा का कॉमेडी शो लोगों के बीच कॉफी पॉपुलर है। इस शो पर इस हफ्ते 80 के दशक की मशहूर जोड़ी एक्टर राज बब्बर और अभिनेत्री जयाप्रदा नजर आएंगी। इन दोनों के साथ कपिल शर्मा शो के दौरान कई तरह के सवाल भी करते हैं। शो का एक वीडियो इन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

राज बब्बर और जयाप्रदा को सालों बाद एक साथ देखकर फैंस भी लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 'डफली वाले डफली बजा' गाने पर जयाप्रदा की एंट्री होती है। इसके बाद कपिल उनसे कई सवाल पूछते हैं। इस दौरान कपिल जयाप्रदा से सवाल करते हैं कि सबसे ज्यादा अभिनेत्रियों के साथ फ़्लर्ट कौन करते थे इस सवाल पर जयाप्रदा ने धर्मेंद्र का नाम ले लेती हैं। इसके अलावा भी जयाप्रदा ने कई और बड़े खुलासे इस शो में किया। 

द कपिल शर्मा शो के पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यह शो टीआरपी के मामले में हमेशा टॉप पर बना रहता है। कोरोना वायरस की वजह से लंबे ब्रेक के बाद एक बार फिर शो को शुरू कर दिया गया है। लॉकडाउन के बाद शूट किए गए शो के पहले एपिसोड में सोनू सूद नजर आए थे। इसके बाद से कई बड़े सेलिब्रेटीज इस शो पर आ चुके हैं। 

Web Title: Veteran Actress Jaya Prada Jokingly Reveals said Dharmendra Ji Was A Big Flirt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे