पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने की दुलकर सलमान की 'सीता रामम' की तारीफ, लोगों के लिए बताया जरूरी फिल्म

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 18, 2022 01:10 PM2022-08-18T13:10:57+5:302022-08-18T13:19:49+5:30

भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने दक्षिण के अभिनेता दलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'सीता रामम' की प्रशंसा की है।

Venkaiah Naidu praises Dulquer Salmaan Sita Ramam calls it a must watch | पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने की दुलकर सलमान की 'सीता रामम' की तारीफ, लोगों के लिए बताया जरूरी फिल्म

पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने की दुलकर सलमान की 'सीता रामम' की तारीफ, लोगों के लिए बताया जरूरी फिल्म

Next
Highlightsहनु राघवपुडी द्वारा अभिनीत, फिल्म में दुलारे सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 5 अगस्त, 2022 को रिलीज हुई थी।

नई दिल्ली: भारत के पूर्व उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने बुधवार को दक्षिण के अभिनेता दलकर सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर की फिल्म 'सीता रामम' की प्रशंसा की और इसे सभी के लिए जरूरी बताया। ट्विटर पर वेंकैया नायडू ने तेलुगु में लिखा, "फिल्म "सीताराम" देखी। अभिनेताओं और तकनीकी विभागों के समन्वय के साथ, एक सुंदर दृश्य सामने आया है। पूर्व उपराष्ट्रपति ने आगे लिखा- वीर सैनिक पृष्ठभूमि में यह एक साधारण प्रेम कहानी  है जो भावनाओं की एक श्रृंखला को उजागर करती है और हर किसी के लिए जरूरी है।"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "सीताराम" ने मुझे लंबे समय के बाद एक अच्छी फिल्म देखने का अहसास कराया। निर्देशक श्री हनु राघवपुडी, निर्माता श्री अश्विनीदत और स्वप्ना मूवी मेकर्स सहित फिल्म टीम को प्रकृति की सुंदरता की खोज के लिए बधाई जो युद्ध की आवाज के बिना आंखों को सुकून देती है।

हनु राघवपुडी द्वारा अभिनीत, फिल्म में दुलारे सलमान, रश्मिका मंदाना और मृणाल ठाकुर मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 5 अगस्त, 2022 को रिलीज हुई थी। इस अवधि की प्रेम कहानी फिल्म को नेटिजन्स से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है। 

वेंकैया नायडू की तारीफ के बाद मृणाल ने उनका आभार जताया और लिखा, बहुत बहुत धन्यवाद सर। वहीं 'सीता रामम' के निर्देशक ने भी उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा- "बहुत-बहुत धन्यवाद सर।"

1960 के दशक में सेट, यह फिल्म दुलकर द्वारा निभाई गई लेफ्टिनेंट राम की यात्रा का पता लगाती है, जो मृणाल द्वारा निभाई गई सीता महालक्ष्मी को खोजने की यात्रा पर निकलती है। ताकि उसके लिए अपने प्यार का प्रस्ताव रखा जा सके। यह प्यार तब बढ़ता है जब उसे सीता से प्रेम पत्र मिलने लगते हैं।

Web Title: Venkaiah Naidu praises Dulquer Salmaan Sita Ramam calls it a must watch

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे