गर्लगैंग के 'बोल्ड' अंदाज से भरा 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर, देखें वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 25, 2018 04:00 PM2018-04-25T16:00:23+5:302018-04-25T16:01:53+5:30

करीना कपूर खान और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर आज फैंस के सामने आ गया है।

veere di wedding trailer sonam kapoor kareena kapoor khan swara bhaskar | गर्लगैंग के 'बोल्ड' अंदाज से भरा 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर, देखें वीडियो

गर्लगैंग के 'बोल्ड' अंदाज से भरा 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर, देखें वीडियो

मुंबई, 25 फरवरी:  करीना कपूर खान और सोनम कपूर स्टारर फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' का ट्रेलर आज फैंस के सामने आ गया है। एक लंबे समय से एक फिल्म के ट्रेलर का फैंस को इंतजार था, जो अब खत्म हो गया है। इस फिल्म की कहानी चार लड़कियों और उनकी दोस्ती पर आधारित है।

ऐसा पहली बार हुआ जब एक साथ करीना और सोनम एक साथ किसी फिल्म  में दोनों की जोड़ी नजर आएगी। फिल्म में स्वरा भास्कर, शिखा तलसानिया और सुमित व्यास अहम रोल निभा रहे है।

 ट्रेलर  ढाई मिनट का है जो गाली गलौच और बोल्ड कंटेट से भरा हुआ है।  फिल्म में लव, सेक्स, रिलेशनशिप, शादी और दोस्ती को उजागर किया गया है। इतना ही नहीं ट्रेलर देखकर पता लगा रहा है कि करीना पर आधारित पूरी कहानी है।


सुमित व्यास फिल्म में करीना के अपोजिट दिखाए गए हैं। यह फिल्म 1 जून को रिलीज होगी। आपको बता दें कि इस फिल्म से करीना कपूर खान तैमूर के जन्म के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। खास बात ये है कि एकता कपूर के अलावा सोनम की बहन प्रोडक्सन में अपना पहली बार हाथ अजमाने जा रही हैं।

 

Web Title: veere di wedding trailer sonam kapoor kareena kapoor khan swara bhaskar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे