वीना मलिक ने भारत के खिलाफ फिर उगला जहर , यूजर्स ने लगाई क्लास

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 3, 2019 10:58 AM2019-09-03T10:58:30+5:302019-09-03T11:18:06+5:30

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक लगातार भारत पर तरह तरह के कमेंट कर रही हैं। एक बार फिर से भारत को लेकर वीना ने विवादित बयान दिया है।

Veena Malik tweets controversy against India, users put class | वीना मलिक ने भारत के खिलाफ फिर उगला जहर , यूजर्स ने लगाई क्लास

वीना मलिक ने भारत के खिलाफ फिर उगला जहर , यूजर्स ने लगाई क्लास

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक आए दिन सोशल मीडिया पर भारत के खिलाफ विवादित टिप्पणी करती रहती हैं। वह आए दिन अपने बयानों के जरिए सोशल मीडिया पर लोगों को भड़काने काम  करती हैं। लेकिन कई भारतीय यूजर्स सोशल मीडिया पर मुंहतोड़ जवाब भी देते हैं।

वीना ने ऐसे में एक बार फिर से भारत के खिलाफ विवाद टिप्पणी की है। इस बार उन्होंने ट्वीट उर्दू में किया है। जिसको लेखक तारिक फतह ने इसका अनुवाद करते हुए हर किसी के सामने पेश किया है।

तारिक  ने अनुवाद करते हुए लिखा- 'पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक ने हजरत मोहम्मद का कोट साझा किया है। इसमें लिखा है - मेरे अनुयायी (मुसलमान) जो भारत (गजबा ए हिन्द) पर आक्रमण करेंगे, उन्हें इस गारंटी के साथ पुरस्कृत किया जाएगा कि उन्हें नरक की आग से बचाया जाएगा।


वीना के ट्वीट पर लोग बुरी तरह भड़क गए और उन्होंने एक्ट्रेस को खूब खरी खोटी सुनाई। एक भारतीय यूजर ने लिखा है कि उसने वास्तव में भारत छोड़ने के बाद ही अपना असली रंग दिखाया, ठीक उसी तरह जैसे पाकिस्तान के कई अन्य नकली कलाकारों ने किया था।

इस तरह से यूजर्स ने कई तरह के कमेंट वीना पर किए हैं। वीना ने कश्मीर से आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद कई ट्वीट किए थे और भारत को आड़े हाथों लिया था।
 

English summary :
Pakistani actress Veena Malik is constantly commenting on Indian country. Veena has again shared a controversial statement tweet about India.


Web Title: Veena Malik tweets controversy against India, users put class

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे