वीना मलिक ने कहा पूरी दुनिया जानती है कश्मीर भारत से नहीं मिलना चाहता, लोग बोले- चल झूठी

By मेघना वर्मा | Published: August 22, 2019 02:15 PM2019-08-22T14:15:37+5:302019-08-22T14:16:05+5:30

वीना मलिक ने विंग कमांडर अभिनंदन पर भी निशाना साधा है। वीना ने ट्विटर पर अभिनंदन की दो फोटो शेयर की है। जिसमें एक फोटो अभिनंदन की पुरानी और दूसरी फोटो वो है जिसमें अभिनंदन दो पाकिस्तान में पुलिस के द्वारा पकड़ा गया था।

veena malik says on kashmir user troll her | वीना मलिक ने कहा पूरी दुनिया जानती है कश्मीर भारत से नहीं मिलना चाहता, लोग बोले- चल झूठी

वीना मलिक ने कहा पूरी दुनिया जानती है कश्मीर भारत से नहीं मिलना चाहता, लोग बोले- चल झूठी

Highlightsवीना मलिक अक्सर ही अपने विवादित ट्वीट के बारे में जानी जाती हैं।हाल ही में वीना मलिक ने विंग कमांडर पर भी ट्वीट किया था।

वीना मलिक हमेशा ही अपने विवादित ट्वीट के लिए जानी जाती है। भारत-पाकिस्तान के बीच चल रहे विवाद पर अक्सर ही वीना मलिक अपनी टिप्पणी करती हैं। सिर्फ यही नहीं लोग सोशल मीडिया पर ही उनकी क्लास भी लगा देते हैं। एक बार फिर से वीना मलिक ने अपना बयान दिया है। जिसके लिए वो फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैं। 

अपने सोशल मीडिया पर वीना मलिक ने लिखा, 'कश्मीर का मुद्दा एक बार फिर से उठा है। पूरी दुनिया जानती है कि कश्मीर भारत का हिस्सा नहीं बनना चाहता मगर फिर भी भारत उनकी आवाज पर इतना जुल्म कर रहा है। यूनाइटेड नेशन्स की देखरेख में किसी भी मामले में जनमत होना चाहिए।'

चंद घंटों पहले किया गया ये ट्वीट वायरल हो गया है। वीना मलिक के इस ट्वीट पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी है। ट्विटर पर लोग उन्हें भारत में मिलने वाला काम याद दिला रहे हैं तो कुछ लोग उन्हें एहसान फरामोश बोल रहे हैं। एक यूजन ने लिखा पहले ही मुंह काला करवा के शर्म नहीं आई जो फिर से करवाना चाहती हो वहीं एक यूजर ने अक्षय कुमार की फिल्म केसरी का डायलॉग लिखा- चल झूठी।

वीना मलिक ने विंग कमांडर अभिनंदन पर भी निशाना साधा है। वीना ने ट्विटर पर अभिनंदन की दो फोटो शेयर की है। जिसमें एक फोटो अभिनंदन की पुरानी और दूसरी फोटो वो है जिसमें अभिनंदन दो पाकिस्तान में पुलिस के द्वारा पकड़ा गया था। उस वक्त की है। वीना मलिक ने इन दोनों तस्वीरों को लेकर कहा है कि यह तस्वीरें सब कुछ बयां कर रही है।

इस फोटो के जरिए वीना ने कहने की कोशिश की है कि पाकिस्तान में जाने के बाद ये हाल होता है। अब वीना के इस ट्वीट पर उनकी जमकर क्लास लगाई जा रही है।

Web Title: veena malik says on kashmir user troll her

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे