Vedaa: जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का फर्स्ट लुक आउट, एक्टर संग नजर आएंगी शरवरी वाघ

By अंजली चौहान | Published: February 7, 2024 02:52 PM2024-02-07T14:52:39+5:302024-02-07T14:54:36+5:30

Vedaa: फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा शरवरी वाघ और अभिषेक बनर्जी भी हैं। वेदा का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है।

Vedaa First look of John Abraham's film Veda out Sharvari Wagh will be seen with the actor when will it be released | Vedaa: जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का फर्स्ट लुक आउट, एक्टर संग नजर आएंगी शरवरी वाघ

फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

Vedaa: पठान में अपना एक्शन दिखा चुके, जॉन अब्राहम एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने आ रहे हैं। एक्टर ने फैन्स के बीच अपनी अगामी फिल्म को लेकर जानकारी साझा की है। अभिनेता ने अपनी आगामी फिल्म वेदा का पहला पोस्टर साझा किया, जिसमें धूम स्टार के साथ शरवरी भी हैं।

वेदा का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

निर्देशक निखिल आडवाणी की बहुप्रतीक्षित, हाई-एनर्जी एक्शन-ड्रामा, वेदा, जिसमें जॉन अब्राहम और शारवरी शामिल हैं, बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस पोस्टर को शेयर करते हुए जॉन ने लिखा, “#Vedaa #WaitForIt उसे एक उद्धारकर्ता की जरूरत थी। उसे एक हथियार मिला। 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी!”

फिल्म इस साल 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जो दर्शकों के लिए एक अमिट और गहन अनुभव का वादा करती है। पहले पोस्टर में, हम जॉन को काफी इंटेंस अवतार में देख सकते हैं जबकि शरवरी आंसू भरी आंखों के साथ उनके पीछे छुपी हुई है। पोस्टर में एक हथियार भी था। फिल्म को "हाई-एनर्जी एक्शन-ड्रामा" करार दिया गया है। यह फिल्म सलाम-ए-इश्क और बाटला हाउस के बाद जॉन और निखिल के बीच पुनर्मिलन का प्रतीक है। वेदा में अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में हैं। फिल्म निर्माता ने वेदा का निर्देशन असीम अरोड़ा की एक स्क्रिप्ट से किया है। फिल्म का निर्माण जी स्टूडियोज, आडवाणी की एम्मे एंटरटेनमेंट और जॉन की जेए एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है।

गौरतलब है कि निर्देशक निखिल आडवाणी उत्साह व्यक्त करते हुए कहते है कि वेदा सिर्फ एक फिल्म नहीं है। यह वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और हमारे समाज का प्रतिबिंब है और वास्तविकता की सीमाओं को आगे बढ़ाता है। जॉन, शरवरी और अभिषेक बनर्जी के साथ काम करना एक अविश्वसनीय अनुभव रहा है और मुझे आखिरकार रिलीज की तारीख की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है और दर्शक उसी तरह उत्साहित हो गए जैसे हम सभी ने पहली बार वेदा की कहानी सुनकर किया था।

बता दें कि पठान में जॉन अब्राहम के काम को खूब सराहना मिली थी। पठान के बाद जॉन अब्राहम अब वेदा में नजर आएंगे और ऐसा पहली बार है कि जॉन के साथ शरवरी काम करने वाली हैं। निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित और असीम अरोड़ा द्वारा लिखित, वेदा जी स्टूडियो, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है।

Web Title: Vedaa First look of John Abraham's film Veda out Sharvari Wagh will be seen with the actor when will it be released

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे