निर्माता वाशु भगनानी ने दिवालिया होने और ऑफिस बेचने की खबरों पर दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: June 25, 2024 05:43 PM2024-06-25T17:43:59+5:302024-06-25T17:46:17+5:30

भगनानी ने कहा कि कार्यालय की इमारत बेची नहीं गई है और अभी भी उनकी है। उन्होंने कहा कि इसे 'लक्जरी घरों' के लिए एक अपार्टमेंट परिसर में नवीनीकृत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले ही योजनाएं शुरू कर दी गई थीं।

Vashu Bhagnani reacted to news of bankruptcy and selling office after Bade Miyan Chote Miyan debacle | निर्माता वाशु भगनानी ने दिवालिया होने और ऑफिस बेचने की खबरों पर दी प्रतिक्रिया, जानें क्या कहा

निर्माता वाशु भगनानी (फाइल फोटो)

Highlights वाशु भगनानी ने दिवालिया होने और ऑफिस बेचने की खबरों पर दी प्रतिक्रियाकहा- कार्यालय की इमारत बेची नहीं गई है और अभी भी उनकी हैस्टाफ सदस्यों को बर्खास्त करने से भी इनकार किया

नई दिल्ली: निर्माता वाशु भगनानी ने उन रिपोर्ट्स को खारिज किया है जिसमें कहा गया गया है कि बड़े मियां छोटे मियां फ्लाप होने के कारण उनकी आर्थिक स्थिति इतनी खराब हो गई है कि उन्हें कार्यालय परिसर बेचना पड़ रहा है। बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप फिल्मों के सदमे से जूझ रहे वाशु भगनानी ने कहा कि चीजें उनके लिए उतनी बुरी नहीं हैं जितनी बताई जा रही हैं।

वाशु भगनानी ने उन रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया दी जिसमें कहा गया है कि बड़े मियां छोटे मियां के लिए काम करने वालों का बकाया अब तक भुगतान नहीं किया गया है। उनके द्वारा एक बहुमंजिला कार्यालय परिसर को बेचने और कर्मचारियों की छंटनी की खबरें भी चर्चा में हैं। अफवाहों को खारिज करते हुए उन्होंने कहा कि वह पहले से ही अपने अगले प्रोजेक्ट की योजना बना रहे हैं, जिसका बजट भी काफी बड़ा होगा।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक साक्षात्कार में भगनानी ने कहा कि कार्यालय की इमारत बेची नहीं गई है और अभी भी उनकी है। उन्होंने कहा कि इसे 'लक्जरी घरों' के लिए एक अपार्टमेंट परिसर में नवीनीकृत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि बड़े मियां छोटे मियां की रिलीज से पहले ही योजनाएं शुरू कर दी गई थीं। उन्होंने स्टाफ सदस्यों को बर्खास्त करने से भी इनकार किया और कहा कि वह एक दशक से एक ही टीम के साथ काम कर रहे हैं।

भगनानी ने कहा कि हिट और फ्लॉप 'व्यवसाय का एक हिस्सा' हैं, और वह पहले से ही अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मैं एक एनिमेशन सीरीज पर काम कर रहा हूं, जिसे बड़े पैमाने पर पेश किया जाएगा। उन दावों के बारे में पूछे जाने पर कि उन पर लोगों का पैसा बकाया है, भगनानी ने कहा कि वह तीन दशकों से फिल्म व्यवसाय में हैं, और अगर किसी को लगता है कि उन पर बकाया है तो उन्हें उचित दस्तावेजों के साथ आगे आना चाहिए या मामला दर्ज करना चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर किसी को अभी भी कोई समस्या है, तो वे उनके कार्यालय में उनसे मिलने के लिए स्वतंत्र हैं।

भगनानी ने कहा कि हालांकि उनकी अन्य व्यावसायिक रुचियां हैं, लेकिन वह फिल्मों के प्रति सबसे ज्यादा भावुक हैं और उनका छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। उनके पूजा एंटरटेनमेंट बैनर ने मिशन रानीगंज, गणपत और बड़े मियां छोटे मियां जैसी हालिया फिल्मों का निर्माण किया जो बॉक्स ऑफिस पर असफल रहीं।

Web Title: Vashu Bhagnani reacted to news of bankruptcy and selling office after Bade Miyan Chote Miyan debacle

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे