#MeToo: गीतकार वरुण ग्रोवर पर लगा यौन शोषण का आरोप, जानिए क्या है मामला

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 9, 2018 04:39 PM2018-10-09T16:39:48+5:302018-10-09T16:59:15+5:30

राइटर और कॉमेडियन वरुण ग्रोवर पर भी इसकी चेपट में आ गए हैं। महिला ने ट्वीट करके वरुण पर यौन शोषण का आरोप लगाया है।

varun grover reply on allegations of sexual harassment | #MeToo: गीतकार वरुण ग्रोवर पर लगा यौन शोषण का आरोप, जानिए क्या है मामला

फाइल फोटो

तनुश्री दत्ता के द्वारा नाना पाटेकर पर यौन शोषण का आरोप लगने के बाद से एक के बाद एक महिलाएं खुद के साथ हुए गलत को लेकर आवाज उठा रही हैं। नाना पाटेकर, कैलाश खेर और विकास बहल के बाद और आलोक नाथ के बाद  राइटर और  कॉमेडियन वरुण ग्रोवर पर भी इसकी चेपट में आ गए हैं। महिला ने ट्वीट करके वरुण पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। 

महिला का कहना है कि वरुण ने उसकी पीठ पर अपनी सिर लगाने की कोशिश की थी जिसके बाद उसने उन्हें पीछे धकेल दिया था। लेखक हरिधि कौर ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी आप बीती का एक स्क्रीन शार्ट साझा करते हुए वरुण पर शोषण का आरोप लगाया है। इससे साफ हो रहा है कि वरुण ने उसके साथ यौन शोषण किया है।महिला ने बताया है कि ये घटना 2001 की है जब वरुण बनारस हिन्दू युनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रहे थे, उसी वक्त वो कॉलेज के लिए कई प्ले भी लिखा करते थे। महिला का कहना है कि वरुण ने उनके साथ प्ले की तैयारी के दौरान बदतमीजी और उनका शोषण किया।

वहीं, वरुण ग्रोवर ने आरोपों को खारिज कर दिया है। वरुण ने ट्वीट करके लिखा है कि मैं पूरी तरह से स्पष्ट रूप से, सभी आरोपों ने इनकार करता हूं। स्क्रीनशॉट में पूछे गए सवाल झूठा, भ्रामक और अपमानजनक है। मैं जल्द ही एक विस्तृत बयान जारी करुंगा, वरुण की विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है।


वहीं,  महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने कहा कि यौन उत्पीड़न और शोषण को लेकर मन में बना हुआ गुस्सा कभी नहीं जाता। उन्होंने कहा कि वह बहुत खुश हैं कि #मी टू अभियान भारत में भी शुरू हो गया है और इससे महिलाओं को सामने आकर शिकायत करने का हौसला मिला है।

Web Title: varun grover reply on allegations of sexual harassment

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे