'बवाल' के बाद एक बार फिर रोमांस का तड़का लगाएंगे वरुण धवन-जान्हवी कपूर, जानें क्या है फिल्म का नाम?

By अंजली चौहान | Published: February 22, 2024 12:13 PM2024-02-22T12:13:59+5:302024-02-22T12:25:07+5:30

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: वरुण धवन और जान्हवी कपूर जल्द सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी फिल्म में नजर आएंगे। जानिए यह फिल्म कब रिलीज होगी।

Varun Dhawan will once again add a touch of romance Janhvi Kapoor will work together in the film Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari know the release date | 'बवाल' के बाद एक बार फिर रोमांस का तड़का लगाएंगे वरुण धवन-जान्हवी कपूर, जानें क्या है फिल्म का नाम?

'बवाल' के बाद एक बार फिर रोमांस का तड़का लगाएंगे वरुण धवन-जान्हवी कपूर, जानें क्या है फिल्म का नाम?

Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर की रोमांटिक ड्राम फिल्म 'बवाल' तो सभी को याद है जिसमें ऑन स्क्रीन स्टार्स ने धमाल मचाया। बवाल के हिट होने के बाद जान्हवी और वरुण धवन की जोड़ी को खूब सराहना मिली ऐसे में एक बार फिर यह जोड़ा बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाला है। फैन्स के दिलों की धड़कन बढ़ाते हुए वरुण धवन और जान्हवी कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें उन्होंने अपनी आगामी फिल्म को लेकर जानकारी दी। इस पोस्ट के बाद फैन्स की खुशी का ठीकाना नहीं रहा और कमेंट्स की बौछार हो गई। 

दरअसल, करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही फिल्म 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' की घोषणा वीरवार यानि आज की गई है। शशांक खेतान द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा समर्थित यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होने की उम्मीद है जिसमें जान्हवी कपूर और वरुण धवन की जोड़ी होगी। 

कब होगी रिलीज?

आज करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर घोषणा वीडियो साझा किया। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, "'संस्कारी' और उनकी होने वाली 'कुमारी' की एक कहानी! मनोरंजन से भरपूर यह प्रेम कहानी बड़े पर्दे पर आ रही है! #SunnySanskarikitulsikumari सिनेमाघरों में, 18 अप्रैल 2025!"।

यह फिल्म 18 अप्रैल, 2025 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। 'सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी' टाइटल के सामने आने के बाद फैन्स को फिल्म से काफी उम्मीदें है कि यह एक रोमांटिक ड्रामा फिल्म होने वाली है जिसमें कॉमेडी तड़का जरूर लगेगा। 

वरुण धवन और जान्हवी की जोड़ी को पहले भी दर्शक देख चुके हैं और एक बार फिर से यह जोड़ी स्क्रीन साझा करने वाली है जो दर्शकों को उत्साहित कर रही है। 

वरुण धवन और जान्हवी कपूर दोनों ने इंस्टाग्राम पर शशांक खेतान और करण जौहर के साथ एक बार फिर सहयोग करने के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया। वरुण ने इंस्टाग्राम स्टोरीज का इस्तेमाल करते हुए बताया, "शशांक खेतान के साथ सेट पर वापस आने और कुछ मजेदार दिन लाने का इंतजार नहीं कर सकता।" इस बीच, जान्हवी ने अनाउंसमेंट वीडियो शेयर करते हुए इसे कैप्शन दिया, "आपका संस्कारी अपनी कुमारी को पाने की राह पर है! मनोरंजन से भरपूर यह प्रेम कहानी बड़े पर्दे पर आ रही है।"

जान्हवी कपूर और वरुण धवन का वर्कफ्रंट 

जान्हवी कपूर की सबसे हालिया उपस्थिति नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित रोमांटिक ड्रामा बवाल में वरुण धवन के साथ थी, जिसे खूब सराहना मिली। उनके आगामी प्रोजेक्ट, 'उलझन' में वह एक आईएफएस अधिकारी का किरदार निभाएंगी और फिल्म में गुलशन देवैया, रोशन मैथ्यू और राजेश तैलंग भी शामिल हैं। इसके आलवा, वह आने वाले साल में जूनियर एनटीआर के साथ तेलुगु फिल्म देवारा में अभिनय करने के लिए तैयार हैं। उनकी प्लेट में एक और प्रोजेक्ट राजकुमार राव के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही है, जो करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित फिल्म है।

बात करें वरुण धवन की तो उनका आगामी प्रोजेक्ट एक्शन ड्रामा फिल्म बेबी जॉन है, जो कैलीज द्वारा निर्देशित और अल्टी द्वारा समर्थित है। कलाकारों में वामिका गब्बी, कीर्ति सुरेश, जैकी श्रॉफ और राजपाल यादव शामिल हैं। यह फिल्म इस साल 31 मई को नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित है।

अपने फिल्मी उपक्रमों के अलावा, वरुण धवन राज और डीके के नेतृत्व में एक्शन थ्रिलर वेब सीरीज सिटाडेल इंडिया के साथ सीरीज के क्षेत्र में भी कदम रख रहे हैं। यह सीरीज प्रियंका चोपड़ा अभिनीत मूल सीरीज की रीमेक के रूप में काम करती है। 

Web Title: Varun Dhawan will once again add a touch of romance Janhvi Kapoor will work together in the film Sunny Sanskari Ki Tulsi Kumari know the release date

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे