वरुण धवन इस एक्ट्रेस को मानते हैं अपना सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी, जानिए क्या है इसके पीछे का कारण

By मनाली रस्तोगी | Published: September 13, 2022 03:30 PM2022-09-13T15:30:47+5:302022-09-13T15:42:46+5:30

वरुण धवन ने हाल ही में सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' पर खुलासा किया कि वो किस एक्ट्रेस को अपना सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी मानते हैं। यही नहीं, उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया।

Varun Dhawan considers Alia Bhatt his competitor seeks inspiration from her big openings | वरुण धवन इस एक्ट्रेस को मानते हैं अपना सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी, जानिए क्या है इसके पीछे का कारण

वरुण धवन इस एक्ट्रेस को मानते हैं अपना सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी, जानिए क्या है इसके पीछे का कारण

Highlights'कॉफी विद करण' के हालिया एपिसोड में वरुण धवन और अनिल कपूर एकसाथ नजर आए। वरुण धवन ने उस एक्ट्रेस का नाम बताया जिसे वो अपना सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी मानते हैं।वरुण धवन को आखिरी बार अनिल कपूर, कियारा अडवाणी, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के साथ फिल्म जुग जुग जियो में देखा गया था।

मुंबई: अक्सर ही सुर्खियों में रहना वाला सेलेब्रिटी चैट शो 'कॉफी विद करण' एक बार फिर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल, शो के हालिया एपिसोड में वरुण धवन और अनिल कपूर एकसाथ नजर आए। इस दौरान बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने उस एक्ट्रेस का नाम बताया जिसे वो अपना सबसे बड़ा प्रतिद्वंद्वी मानते हैं। यही नहीं, उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया।

आलिया भट्ट को बताया अपना प्रतिद्वंद्वी

उन्होंने कहा, "एकमात्र व्यक्ति जिसके साथ मैं समान रूप से कम्पटीशन महसूस करता हूं वह है आलिया भट्ट। एक समाज के रूप में हमें यह भी स्वीकार करना शुरू करना होगा कि हमारी फीमेल लीड भी हीरो से बड़ी हो सकती है। एक पुरुष अभिनेता के रूप में आलिया भट्ट की धमाकेदार ओपनिंग से मैं उससे प्रेरणा लेता हूं और एक कलाकार के रूप में भी इसे करने की ख्वाहिश रखता हूं।" 

फिलहाल, वरुण धवन के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार अनिल कपूर, कियारा अडवाणी, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोली के साथ फिल्म जुग जुग जियो में देखा गया था। वो जल्द ही जान्हवी कपूर और कृति सेनन के साथ नए प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं। वहीं, आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में रिलीज हुई है, जिसे फैंस से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। 

Web Title: Varun Dhawan considers Alia Bhatt his competitor seeks inspiration from her big openings

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे