तमाम कोशिशों के बावजूद ऑनलाइन लीक हुई 'उरी', मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: January 19, 2019 04:44 PM2019-01-19T16:44:19+5:302019-01-19T16:44:19+5:30

पर्दे पर शानदार कमाई कर रही फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक इस लीक हुई है।

uri the surgical strike gets leaked online by tamilrockers | तमाम कोशिशों के बावजूद ऑनलाइन लीक हुई 'उरी', मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका

तमाम कोशिशों के बावजूद ऑनलाइन लीक हुई 'उरी', मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका


पिछले काफी समय से ऑनलाइन फिल्म लीक करने के लिए मशहूर वेबसाइट तमिल रॉकर्स(TamilRockers) ने इस बार एक और बॉलीवुड की बड़ी फिल्म लीक कर दी है। पर्दे पर शानदार कमाई कर रही फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक इस लीक हुई है। 

यह पहली बार नहीं है जब तमिलरॉकर्स ने कोई बड़ी फिल्म लीक की हो। इससे पहले तमिलरॉकर्स ने हाल में रिलीज हुई 'पेट्टा', 'विश्वासम' और 'द ऐक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' भी ऑनलाइन लीक कर दी थी। उरी के द्वारा तमाम कोशिशें की जा रही थीं कि किसी भी तरह से फिल्म लीक ना हो पाए लेकिन फिर भी अब फिल्म लीक हो गई है।

वहीं, कहा तो ये भी जा रहा है कि फिल्म ऐर भी कुछ वेबसाइट पर लीक हुई थी लेकिन इसकी सूचना मिलते ही मेकर्स ने एक्शन लेते हुए इसको लटका दिया था। इससे पहले इस फिल्म पाइरेसी वेबसाइट टोरंट से बचाया जा सके और इसी कोशिशों में इस बार मेकर्स ने ही खुद ही अपनी इस फिल्म को इस साइट पर डाल दिया है। 

फिल्म की शानदार कमाई के बीच इस तरह से लीक हो जाने से मेकर्स को भी तगड़ा झटका लगा है। इससे पहले फिल्म के स्टार्स ने एक वीडियो अपलोड करते फिल्म लीक ना करने की बाच कही थी। लेकिन अब जब फिल्म लीक हो गई है तो साफ है कि इसका फिल्म की कमाई पर सीधा असर पड़ेगा। क्योंकि उरी की रिलीज के बाद से अब तक कोई भी बड़ी फिल्म रिलीज नहीं हुई और फिल्म की शानदार कमाई जारी है।

Web Title: uri the surgical strike gets leaked online by tamilrockers

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे