6 साल पहले इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को कर दिया गया था रिजेक्ट, बाद में वो मूवी हुई थी सुपरहिट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 5, 2019 01:55 PM2019-02-05T13:55:59+5:302019-02-05T13:55:59+5:30

अपनी पहली ही फिल्म में विक्की को जमकर तारीफ मिली थी। हाल ही में उनकी फिल्म उरी को अपार सफलता मिली है

uri actor vicky kaushal rejected farhan akhtar bhaag milkha bhaag | 6 साल पहले इस फिल्म के लिए विक्की कौशल को कर दिया गया था रिजेक्ट, बाद में वो मूवी हुई थी सुपरहिट

फाइल फोटो

उरी की जबरदस्त सफलता ने विक्की कौशल को बॉलीवुड के मेनस्ट्रीम एक्टर्स की लाइन में खड़ा कर दिया है। राजनेता, बॉलीवुड सितारे से लेकर आम जनता तक हर कोई विक्की की तारीफ कर रहा है। लेकिन इस स्टार को कभी रिजेक्सन का सामना भी करना पड़ा था।

फिल्म फेयर को हाल ही में विक्की ने इंटरव्यू दिया है जिसकी एक विक्प सामने आई है। इसमें विक्की ने खुलासा किया कि एक वक्त पर उन्होंने कई जगह ऑडीशन दिया जहां उन्हें रिजेक्शन का सामना करना पड़ा। भाग मिल्खा भाग के लिए विक्की कौशल ने ऑडीशन दिया था लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया।


बाद में इसके लिए फरहान को लिया गया था और फिल्म सुपरहिट हुई थी। 30 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 164 करोड़ की कमाई की है। हांलाकि विक्की ने साल 2015 में विक्की ने मसान से डेब्यू किया। फिल्म ने इंटरनेशनल स्तर पर कई अवॉर्ड अपने नाम किए।

अपनी पहली ही फिल्म में विक्की को जमकर तारीफ मिली थी। हाल ही में उनकी फिल्म उरी को अपार सफलता मिली है, ये फिल्म हाल ही में 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक पर बनी है। 
 

English summary :
Uri The Surgical Strike movie tremendous success has put Vicky kaushal skills in line with Bollywood's mainstream actors. From politicians, Bollywood stars to the general public, everyone is praising Vicky.


Web Title: uri actor vicky kaushal rejected farhan akhtar bhaag milkha bhaag

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे