'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर पर भड़कीं कंगना रनौत, लगाया ये आरोप

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: July 8, 2019 10:19 AM2019-07-08T10:19:46+5:302019-07-08T10:19:46+5:30

कंगना रनौत, राजकुमार राव और एकता कपूर हाल ही में जजमेंटल है क्या के रीमिक्स प्रमोशनल गाने 'वखरा स्वैग' के लॉन्च में पहुंचे थे।

uproar in kangana ranauts press conference | 'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर पर भड़कीं कंगना रनौत, लगाया ये आरोप

'जजमेंटल है क्या' की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रिपोर्टर पर भड़कीं कंगना रनौत, लगाया ये आरोप

Highlightsकंगना हमेशा से अपनी बात रखने से किसी से कभी भी पीछे नहीं रहती हैं।हाल ही में जजमेंटर है क्या के नए गाने के लॉन्च नें कंगना रिपोर्टर से भिड़ गईं।

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत हमेशा से ही सुर्खियों में रहती हैं। कंगना हमेशा से अपनी बात रखने से किसी से कभी भी पीछे नहीं रहती हैं। हाल ही में जजमेंटर  है क्या के नए गाने के लॉन्च नें कंगना रिपोर्टर से भिड़ गईं।

कंगना रनौत, राजकुमार राव और एकता कपूर हाल ही में जजमेंटल है क्या के रीमिक्स प्रमोशनल गाने  'वखरा स्वैग'  के लॉन्च में पहुंचे थे। यहां एक प्रेस कॉन्प्रेंस के दैरान एक रिपोर्टर ने कंगना से जैसे ही सवाल पूछने से पहले अपना नाम बताया एक्ट्रेस उस पर भड़क गईं।

यह बात मजाकिया सवाल से शुरू हुई कि वह बॉलीवुड में किस एक्टर को कोड़े मारेंगी। जिस पर कंगना ने रिपोर्टर से कहा कि वह उन्हें नहीं बताना चाहती। कंगना का आरोप है कि रिपोर्टर जानबूझ के उनके खिलाफ लिख रहे हैं। जिससे उनकी इमेज और ब्रांड इन खराबा हो रही है।

कंगना ने स्टेज से कहा की जो रिपोर्टर उनके खिलाफ स्टोरीज कर रहा है, उसके साथ उन्होंने लंच भी किया है। कई घंटे का इंटरव्यू भी दिया है।कंगना ने रिपोर्टर पर आरोप मढ़ दिया कि उन्होंने उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' के खिलाफ दुर्भावना के कारण काफी कुछ खिलाफ लिखा है, साथ ही उनके खिलाफ अनाप-शनाप बातें ट्वीट की हैं।  


जबकि रिपोर्टर ने कहा कि  कंगना आप मेरे ऊपर ऐसे आरोप नहीं लगा सकती है। वह जो भी लिखते है वह सच लिखते है। उन्होंने कभी भी कंगना के बारें में कुछ गलत नहीं लिखा है। 

इस दौरान काफी हंगामा खड़ा हो गया। इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि किस तरह से कंगना और रिपोर्टर्स के बीच बहस हो रही है।

Web Title: uproar in kangana ranauts press conference

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे