आयुष्मान की 'बाला' के आगे 'उजड़ा चमन' के टेके घुटने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 24, 2019 12:36 PM2019-10-24T12:36:27+5:302019-10-24T12:36:27+5:30

उजड़ा चमन 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 1 हफ्ते पहले रिलीज होने वाली है। फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।

Ujda Chaman gets new release date Nov 1, a week before Bala | आयुष्मान की 'बाला' के आगे 'उजड़ा चमन' के टेके घुटने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

आयुष्मान की 'बाला' के आगे 'उजड़ा चमन' के टेके घुटने, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Highlightsअभिषेक पाठक निर्देशत उजड़ा चमन और अमन कौशिक के निर्देशन में बनी बाला बीते कई दिनों से सुर्खियों में है।अब उजड़ा चमन के निर्माताओं ने एक बड़ा फैसला लिया है।

अभिषेक पाठक निर्देशत उजड़ा चमन और अमन कौशिक के निर्देशन में बनी बाला बीते कई दिनों से सुर्खियों में है। दोनों फिल्मों के बीच एक अजीब सी बहस कई दिनों से चल रही है। मामला सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच चुका है।अब उजड़ा चमन के निर्माताओं ने एक बड़ा फैसला लिया है। मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को बदल दिया है। 

उजड़ा चमन 8 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म 1 हफ्ते पहले रिलीज होने वाली है। फिल्म 1 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।जिस तरह बाला के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज डेट को पहले 22 नवंबर से 15 नवंबर, फिर 15 से 7 नवंबर कर दी थी।


उसी तरह से बाला के मेकर्स ने भी फिल्म की तारीख को बदल दिया था। एक्टर सनी सिंह ने सोशल मीडिया पर फिल्म के नए पोस्टर को शेयर किया है जिसमें फिल्म की नई डेट बताई गई है। फिल्म पहले 8 नवंबर को और बाला 7 को रिलीज होने वाली थी। उजड़ा चमन में सनी सिंह जहां गंजेपन के शिकार दिखाए गए थे। तो वहीं बाला में आयुष्मान खुराना  गंजे लुक में नजर आ रहे हैं।

सुप्रीम कोर्ट में मामला

हैं। फिल्म की कहानी एक गंजे आदमी की मजेदार स्टोरी है। फिल्म का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज कर दिया गया है। लेकिन अब बाला का विवाद सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया है। दरअसल उजड़ा चमन के निर्देशक अभिषेक पाठक ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायक की है। साथ ही बाला की रिलीज पर रोल लगाने की मांग की है।

याचिका में कहा गया है कि बाला फिल्म के निर्देशक दिनेश विजान ने कॉपी राइट्स का उल्लंघन किया है। इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में 4 नवंबर को सुनवाई की जाएगी। बाला फिल्म 7 नवंबर को पर्दे पर रिलीज हो रही है। जबकि उजड़ा चमन 8 नवंबर को पर्दे पर पेश की जाएगी।

Web Title: Ujda Chaman gets new release date Nov 1, a week before Bala

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे