ज्योतिष ने पिता को बताया था, मेरी शादी अक्षय कुमार से होगी, ट्विंकल खन्ना ने बताया- मैंने कहा था कौन अक्षय?

By अनिल शर्मा | Published: December 27, 2021 05:13 PM2021-12-27T17:13:09+5:302021-12-27T17:17:10+5:30

बकौल ट्विंकल- पिता को ज्योतिष ने बताया था कि मेरी शादी अक्षय कुमार से होगी। ट्विंकल ने आगे बताया कि .उन्होंने मुझे बताया तो मैंने कहा था 'कौन?' क्योंकि तब हम मिले भी नहीं थे।

twinkle Khanna toldastrology had told father rajesh Khanna i will be married to akshay Kumar | ज्योतिष ने पिता को बताया था, मेरी शादी अक्षय कुमार से होगी, ट्विंकल खन्ना ने बताया- मैंने कहा था कौन अक्षय?

ज्योतिष ने पिता को बताया था, मेरी शादी अक्षय कुमार से होगी, ट्विंकल खन्ना ने बताया- मैंने कहा था कौन अक्षय?

Highlights अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी की थी इनकी शादी को 20 साल हो चुका है दोनों के दो बच्चे हैं, जिनका नाम आरव और नितारा है

मुंबईः ट्वीक इंडिया में जैकी के साथ बातचीत में ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया है कि उनके पिता राजेश खन्ना ने उनकी कुंडली ज्योतिष से दिखाई थी। ट्विंकल खन्ना के मुताबिक, ज्योतिष ने उनकी शादी की भविष्यवाणी की थी।

बकौल ट्विंकल- पिता को ज्योतिष ने बताया था कि मेरी शादी अक्षय कुमार से होगी। ट्विंकल ने आगे बताया कि .उन्होंने मुझे बताया तो मैंने कहा था 'कौन?' क्योंकि तब हम मिले भी नहीं थे।" ट्विंकल ने यह भी बताया कि ज्योतिष ने उनके लेखक बनने की बात भी कही थी।

गौरतलब है कि  अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने साल 2001 में शादी की थी। इनकी शादी को 20 साल हो चुका है। दोनों के दो बच्चे हैं, जिनका नाम आरव और नितारा है।  

इसी बातचीत में अभिनेता जैकी श्रॉफ ने भी अपने जीवन के कई पन्ने खोलें। उन्होंने बताया कि उनके पिता भी ज्योतिष जानते थे। जैकी ने बताया कि एक शख्स को बचाने के दौरान उनके भाई की 17 साल की उम्र में डूबने से मौत हो गई थी। बकौल जैकी, "मेरे ज्योतिषी पिता ने उससे कहा था आज 'दिन खराब है' बाहर नहीं जाना। भाई काम पर नहीं गया लेकिन किसी को समुद्र में डूबने से बचाने चला गया।"

Web Title: twinkle Khanna toldastrology had told father rajesh Khanna i will be married to akshay Kumar

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे