टीवी की इस एक्ट्रेस ने की सरकारी अफसर से शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

By वैशाली कुमारी | Published: November 17, 2021 07:03 PM2021-11-17T19:03:20+5:302021-11-17T19:06:15+5:30

इस शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। ऐसे में शादी की तस्वीरें आते ही श्रद्धा और राहुल की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल होने लगी। 

TV actress married a government officer, picture went viral on social media | टीवी की इस एक्ट्रेस ने की सरकारी अफसर से शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

टीवी की इस एक्ट्रेस ने की सरकारी अफसर से शादी, सोशल मीडिया पर तस्वीर हुई वायरल

Highlights श्रद्धा आर्या ने डेटिंग के बाद नेवी ऑफिसर राहुल के साथ शादी कर ली हैअभिनेत्री की इस वीडियो पर फैन्स खुलकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं

मशहूर टेलीविजन सीरियल कुंडली भाग्य में प्रीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री श्रद्धा आर्या ने डेटिंग के बाद नेवी ऑफिसर राहुल के साथ शादी कर ली है। इस शादी को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड थे। ऐसे में शादी की तस्वीरें आते ही श्रद्धा और राहुल की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल होने लगी। 

टेलीविजन सीरियल की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या के फैंस उनकी शादी के लिए बेहद एक्साइटेड थे। श्रद्धा ने राहुल से डेटिंग के बाद शादी करने का फैसला लिया और जब शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आई तो फैंस ने इसे खूब पसंद किया। 

अभिनेत्री श्रद्धा ने अपने मंगेतर राहुल शर्मा के साथ 16 नवंबर को शादी कर ली है। अपनी शादी में श्रद्धा बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है  जिसमें श्रद्धा आर्या मेहमानों और अपने दूल्हे के साथ खूब मस्ती करते दिखाई दे रही हैं। 

अभिनेत्री की इस वीडियो पर फैन्स खुलकर कमेंट कर रहे हैं और उन्हें शादी की बधाइयां दे रहे हैं। श्रद्धा के पति राहुल शर्मा एक नेवी ऑफिसर हैं और सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रहते हैं। श्रद्धा और राहुल की शादी की सभी रस्में दिल्ली में हुई हैं। एक्ट्रेस कुछ दिन पहले शादी के लिए मुंबई से दिल्ली आई थी।

Web Title: TV actress married a government officer, picture went viral on social media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे