करण ने 'ये हैं मोहब्बतें' को अलविदा कहा, अब जल्द इस रियलटी शो में आ सकते हैं नजर

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: July 20, 2019 02:31 PM2019-07-20T14:31:42+5:302019-07-20T14:31:42+5:30

करण पटेल ने टाइम्स ऑफ इंडिया.कॉम से बात करते हुए कहा कि 'सभी अच्छी चीज़ों का अंत होता है वैसे ही यह है मोहब्बतें भी खत्म हो रहा है। यह शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा।

tv actor Karan Patel has confirm on quitting tv show 'yhe hai mohavvatein' | करण ने 'ये हैं मोहब्बतें' को अलविदा कहा, अब जल्द इस रियलटी शो में आ सकते हैं नजर

करण ने 'ये हैं मोहब्बतें' को अलविदा कहा, अब जल्द इस रियलटी शो में आ सकते हैं नजर

Highlightsकरण पटेल 6 साल से टीवी शौ 'ये हैं मोहब्बतें' का हिस्सा रह चुके हैं।करण पटेल 6 साल से टीवी शौ 'ये हैं मोहब्बतें' का हिस्सा रह चुके हैं ।

एक्टर करण पटेल ने टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' में रमन भल्ला के किरदार से फैंस का दिल जीत लिया था ।साल 2013 में  यह टीवी सीरियल आया था इस शौ में  करण पटेल और एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी के बीच ज़बर्दस्त लव
केमिस्ट्री देखने को मिला हैं। लेकीन कुछ समय से खबरें सामने आ रही है कि करण पटेल टीवी सीरियल 'ये हैं मोहब्बतें' छोड सकते है। अब कंफर्म खबर आ रही है कि सचमुच में करण पटेल सीरियल छोड रहे हैं. उन्होंने खुद अपने एक बयान में छोड ने की बात पर बयान दिया है। 
 
करण पटेल 6 साल से टीवी शौ 'ये हैं मोहब्बतें' का हिस्सा थे। करण पटेल ने टाइम्स ऑफ इंडिया.कॉम से बात करते हुए कहा कि 'सभी अच्छी चीज़ों का अंत होता है वैसे ही यह है मोहब्बतें भी खत्म हो रहा है। यह शो हमेशा मेरे दिल के करीब रहेगा । साथ में एकता कपूर को कहा मुझे रमन भल्ला का किरदार देने के लिए धन्यवाद ।

करण पटेल के पब्लिसिस्ट ने एक बयान जारी किया , करण पटेल रिऐलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 10' में हिस्सा लेने वाले हैं। करण पटेल बिग बॉस 13 में नहीं ले रहे हिस्सा ।हमने बहुत कोशिश की दोनो शोज की डेट को सभाल ने की पर यह मुमकिन नहीं हो पाया। इसलिए हमने शौ 'ये हैं मोहब्बतें' को छोड ने का निर्णय लिया । इस शो के दौरान करण पटेल को बेहद प्यार और सम्मान मिला है और करण पटेल इस के लिए शुक्रगुजार है । 

Web Title: tv actor Karan Patel has confirm on quitting tv show 'yhe hai mohavvatein'

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे