पिता संजय दत्त के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोलीं बेटी त्रिशाला, बताया कब करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

By मेघना वर्मा | Published: September 28, 2019 02:21 PM2019-09-28T14:21:55+5:302019-09-28T14:21:55+5:30

संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही संजय दत्त 'केजीएफ' के चैप्टर 2 में भी दिखाई देंगे। उनका एक लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो अपना चेहरा ढके हुए दिख रहे हैं। 

trishala dutt says on relationship of Father Sanjay Dutt | पिता संजय दत्त के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोलीं बेटी त्रिशाला, बताया कब करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

पिता संजय दत्त के साथ अपने रिश्ते को लेकर बोलीं बेटी त्रिशाला, बताया कब करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

Highlightsत्रिशाला दत्त अक्सर ही सोशल मीडिया पर लोगों से जुड़ी रहती हैं।त्रिशाला के बॉयफ्रेंड की कुछ दिनों ही पहले ही निधन हो गया है।

संजय दत्त की हाल ही में होम प्रोडक्शन की फिल्म प्रस्थानम रिलीज हुई है। जिसे लोगों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है। वहीं संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्ता बीते कई दिनों से मीडिया की सुर्खियों में बनी रही हैं। हाल ही में त्रिशाला दत्ता और पिता संजय दत्त के बीच रिश्तों को लेकर सवाल उठे थे। लोगों ने कहा था की संजय दत्त और त्रिशाला के बीच बात-चीत बंद हैं। 

वहीं त्रिशाला ने अब इस बात का जवाब दे दिया है। त्रिशाला दत्ता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर संजय दत्त के साथ एक बूमर रैंग शेयर किया है। जिसमें अपने एक फैन के पूछ गए सवाल का जवाब दिया है। त्रिशाला से किसी ने पूछा था कि हर जगह अफवाह है कि आप और आपके पिता के बीच रिश्ते ठीक नहीं हैं इसे कंफर्म करें। 

इसी बात का जवाब देते हुए त्रिशाला ने लिखा, 'प्लीज किसी भी अफवाहों पर विश्वास मत कीजिए, मुझे नहीं पता कौन और कहां ये सब बातें उड़ रही हैं...पर नहीं ये सच नहीं है।' त्रिशाला की शेयर की हुई इस फोटो में संजय दत्त उनके साथ दिख रहे हैं। 

वहीं एक यूजर ने त्रिशाला से पूछा कि वो बॉलीवुड में कब डेब्यू कर रही हैं। इस बात का जवाब भी त्रिशाला ने लिखा नहीं मैं बॉलीवुड में कभी नहीं आएंगी। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में कोई इंट्रस्ट नहीं है। त्रिशाला के फैंस का इस जवाब से दिल टूट गया होगा। 

वहीं संजय दत्त के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही संजय दत्त केजीएफ के चैप्टर 2 में भी दिखाई देंगे। उनका एक लुक भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वो अपना चेहरा ढके हुए दिख रहे हैं। 

Web Title: trishala dutt says on relationship of Father Sanjay Dutt

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे